नई दिल्ली: अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों के होश उड़ाने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में सीढ़ियों पर खड़े होकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि फैंस देखते ही रह गए. उर्वशी इन तस्वीरों में लेपर्ड प्रिंट वाली गाउन पहने नजर आ रही हैं.


दिए बोल्ड पोज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सीढ़ियों पर खड़ी हुई नजर आ रही हैं और लेपर्ड प्रिंट की गाउन पहने हुए हैं. लेकिन सीढ़ियों पर खड़े होकर जो पोज वो दे रही हैं वो काफी बोल्ड हैं. ये पोज आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.


 



 


अपनाया डिफरेंट हेयरस्टाइल


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस गाउन के साथ डिफरेंट हेयर स्टाइल भी किया हुआ है. उर्वशी ने हाई पोनी की हुई है और लाइट मेकअप किया है. जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं. सिल्वर साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग जूलरी पहनी. हाथों में बड़े से सिल्वर बैंगल्स, मांग टीका और अंगूठी से उर्वशी ने अपने लुक को कंप्लीट किया.


 



 


साड़ी लुक हुआ था वायरल


उर्वशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह ट्रेडिशनल अवतार में बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आईं. वीडियो में उर्वशी के लुक की बात करें तो वह सिल्वर सीक्वेंस साड़ी पहने हुई दिखीं. साथ में एक्ट्रेस ने व्हाइट डीपनेक ब्लाउज कैरी किया. उर्वशी ने जिस तरह से साड़ी को पहना, लोगों को काफी पसंद आया. 


इस फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' से किया था. इस फिल्म में वह सनी देओल के अपोजिट नजर आई थीं, जिसमें उनके काम को बहुत पसंद किया गया. इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो कर चुकी हैं, जिसमें 'लव डोज', 'लाल दुपट्टा', 'बिजली की तार', 'एक लड़की भीगी भागी सी', 'डूब गए' और 'वो चांद कहां से लाओगी' शामिल हैं. चर्चा है कि उर्वशी (Urvashi Rautela) जल्द ही 'ब्लैक रोज' फिल्म में नजर आएंगी.



 


यह भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने बेडरूम से शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगा दी 'आग'


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें