Krrish actor Mickey Dhamijani: ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए थे. ये ऋतिक की पहली फिल्म थी जिसमें उन्हें फैंस ने सुपरहीरो के तौर पर देखा था. ब्लैक कलर का आउटफिट और आंखों पर स्पेशल मास्क सब कुछ काफी बेहतरीन था. इस फिल्म में ऋतिक के बचपन की भी झलक दिखाई गई थी. जिसका किरदार मिक्की धामिजानी प्ले किया था. लेकिन क्या आपको बता है बीते 18 साल में फिल्म में ऋतिक के बचपन का रोल निभाने वाला ये एक्टर बड़ा होकर आई सर्जन बन गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिक्की ने शेयर किया पोस्ट 
मिक्की ने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की है. इस रील में मिक्की ने अपने बेहतरीन सफर के बारे में बताया. इस रील में आपको मिक्की के फिल्मी सफर से लेकर आई सर्जन बनने की कहानी है. जिसमें आपको 'कृष' फिल्म के कुछ सीन्स, ऋतिक और राकेश रोशन के साथ भी नजर आ रहे हैं. 


 



'वो मेरी नहीं सुनती...' बहन सोनाक्षी की चॉइस से कभी खुश नहीं थे भाई लव सिन्हा? पहले भी कह दी थी ऐसी बात


जूनियर कृष बनना बेहतरीन
मिक्की ने लिखा- 'क्या आप गेस कर पाए मुझे? 'कृष' फिल्म में जूनियर कृष का रोल निभाया था. मेरा ये सफर बेहतरीन रहा. कृष और बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करना मेरी लाइफ का बेहतरीन सफर रहा. एक चाइल्ड एक्टर से आई सर्जन बनने का सफर शानदार रहा.'


 



'सिकंदर' में 'बाहुबली' के 'कटप्पा' की एंट्री, बॉलीवुड का एक और धुरंधर सलमान खान की टोली में शामिल


कमेंट्स से भर गया सोशल मीडिया 
मिक्की के इस पोस्ट के बाद उनका सोशल मीडिया कमेंट सेक्शन से भर गया. एक यूजर ने लिखा- 'शक्तियों का सही इस्तेमाल'. दूसरे ने लिखा- 'इनकी च्वाइस डॉक्टर बनने की बेहतरीन है.' तीसरे ने लिखा- 'कृष अभी भी डॉक्टर बनकर लोगों की मदद कर रहा है.' आपको बता दें, कृष' 'कोई मिल गया' फिल्म की सेकेंड स्टॉलमेंट थी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन बतौर सुपरहीरो नजर आए. इसकी तीन कड़ी और रिलीज हो चुकी गहै. वहीं 'कृष 4' का भी ऐलान हो गया है. जिसमें लीड रोल में ऋतिक रोशन ही होंगे.