नई दिल्ली: अपनी आंखों के नटखट इशारों से लोगों को दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरो में एक्ट्रेस बिना ब्लाउज साड़ी पहने दिखीं. एक्ट्रेस के इस लुक की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.


बिना ब्लाउज पहनी साड़ी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन तस्वीरों को एक झलक देखने में लगेगा कि एक्ट्रेस (Priya Prakash Varrier) ने ये साड़ी बिना ब्लाउज पहने पहन ली है. पीले रंग की इस प्लेन साड़ी का गोल्डन कलर का बॉर्डर है.


 



 


बनाया अजीबोरीब हेयर स्टाइल 


इस साड़ी के साथ प्रिया ने ऐसा अजीबोगरीब हेयर स्टाइल बनाया है कि उनका पूरा लुक ही चेंज हो गया. एक्ट्रेस के बालों का बना हुआ है जिस पर फूल लगे हुए हैं. हाथ में प्रिया (Priya Prakash Varrier) ने बाजूबंद पहना है जो एक्ट्रेस के इस लुक को रॉयल लुक दे रहा है. 



इस कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर 


प्रिया (Priya Prakash Varrier) ने इस तस्वीर को होली वाले दिन हैप्पी होली के कैप्शन के साथ शेयर किया था. एक्ट्रेस के इस लुक पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. 


'ओरू अदार लव' का ट्रेलर के बाद आई थीं सुर्खियों में 


प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) साल 2019 में अपनी फिल्म 'ओरू अदार लव' का ट्रेलर आउट होने के बाद सुर्खियों में आई थीं. ट्रेलर के एक सीन में आंख मारकर एक्ट्रेस ने सबको अपना दीवाना बना दिया था. जिसके बाद वो नेशनल क्रश बनकर भी उभरीं.


रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव


प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो कोई ना कोई वीडियो या फिर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस भी लगातार एक्ट्रेस की तारीफ करते रहते हैं. वहीं प्रिया भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. 


 


ये भी पढ़ें:  Holi पार्टी के बाद इस तरह ऑटो रिक्शा से घर गईं जैस्मिन भसीन, देखें Video


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें