नई दिल्ली : 'उरी -द सर्जिकल स्टाइक' की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता विक्की कौशल ने कहा कि काम के इस तरह के दबाव को अपने कंधों पर लेने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. 'मनमर्जियां', 'संजू' और 'राजी' के साथ लगातार सफलता प्राप्त कर रहे अभिनेता ने यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन के स्प्रिंग-समर कलेक्शन 2019 के लॉन्च के दौरान यह बात कही. विक्की ने कहा कि मैं इस तरह के दबाव को अपने कंधे पर लेने के लिए सचमुच इंतजार कर रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की ने कहा कि मैंने इस दबाव को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है. जब आपको दर्शकों से इतना प्यार और सराहना मिलती है तो यह अच्छा लगता है. आप खुद से कह सकते हैं कि अब आप किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते. इसलिए, मैं सिर्फ अपने जीवन के हर दिन कड़ी मेहनत करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं. 


Box Office पर 'उरी' ने रचा इतिहास, चौथे हफ्ते में दी इन बड़ी फिल्मों को जबरदस्त टक्कर



क्या वह वेलेंटाइन डे मना रहा हैं? इस पर विक्की ने कहा कि मैं प्यार करने के लिए किसी एक दिन को खास नहीं मानता क्योंकि प्यार बहुत ही खूबसूरत भावना है और इसके लिए सिर्फ एक दिन काफी नहीं है, इसलिए मुझे लगता है कि हर रोज वेलेंटाइन डे मनाना चाहिए. 



बता दें कि हरलीन और विक्की एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे. लेकिन मजेदार बात ये है कि उस समय विक्की से उसी पार्टी में एक दूसरी फ्रेंड मिलने आ रही थी. विक्की पार्टी में उसका कॉल उठा नहीं पाए और उन्हें हरलीन पसंद आ गईं. हरलीन और विक्की पिछले कुछ महीनों से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 


(इनपुट : IANS)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें