फेमस सिंगर सेलेना गोमेज ने हाल में ही एक किस्सा सुनाया. जब वह ऑडिशन के दौरान वह बेहोश हो गई थीं. आज तक के तमाम बड़े पुरस्कार जीतने वाली सेलेन ने बताया कि वह एक ऑडिशन के दौरान बेहोश हो गई थीं. ऑस्कर पुरस्कार विजेता ओपेरा संगीत 'एमिलिया पेरेज' के ऑडिशन के दौरान हुआ. चलिए बताते हैं आखिर क्या हुआ था उस दिन.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मिरर यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, सेलेना लॉस एंजिल्स में फिल्म के प्रीमियर में एली साब की ब्लैक ऑफ-द-शोल्डर गाउन पहनकर पहुंचीं. उन्होंने अपने को-स्टार्स के साथ रेड कारपेट पर शानदार पोज दिए और उनका लुक भी काफी खूबसूरत था. इस बीच उन्होंने 'एमिलिया पेरेज' के दौरान हुए ऑडिशन का भी जिक्र किया.



सेलेना ने बताया ऑडिशन का किस्सा
सेलेना ने भूमिका के लिए अपने शुरुआती ऑडिशन के बारे में बताया, उन्होंने कहा कि उन्होंने बिएनवेनिडा गाया "जो एक हिट गाना है जिसे मैं बेडरूम में गाती हूं." 32 साल की सिंगर ने बताया, "मैंने सब कुछ इधर-उधर फेंक दिया, और मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि वह क्या करने जा रहे थे, निर्देशक जैक्स (ऑडियार्ड) ने मुझसे सचमुच कहा, नशे में धुत होकर अभिनय करो और अगर तुम चाहो तो अपने जूते फेंक दो, और बस पागल हो जाओ."



ऐसा था ऑडिशन
उन्होंने कहा, मैंने एक बार ऐसा किया और उसने कहा कि 'और भी पागल हो जाओ'. मैंने पूरी तरह से ऐसा किया. मैं फर्नीचर पर खड़ी थी और बेहोश हो गई थी, लेकिन मैं बस दिल खोलकर गा रही थी और एक पागल औरत की तरह नाच रही थी, नशे में धुत पागल औरत जैसा दिखाना मेरे लिए बहुत ही पागलपन भरा अनुभव था. लेकिन जब उन्होंने मुझे आखिरकार लेने का फैसला किया, तो मैं सम्मानित महसूस कर रही थी.''


BRICS में इस गाने की धुन पर थिरकने लगे नेताओं के पैर, प्रियंका चोपड़ा की थ्रिलर फिल्म में था वो सॉन्ग, जिसका है रूस से कनेक्शन


सेलेना ने हिट डिज्नी सीरीज 'विज़ार्ड्स ऑफ़ वेवर्ली प्लेस' से फेमस हुई थीं. बाद में उन्हें 'ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग' में उनकी भूमिका के लिए प्रशंसा मिली, जिसमें उन्होंने कॉमेडी स्टार स्टीव मार्टिन और मार्टिन शॉर्ट के साथ अभिनय किया.


इनपुट एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.