Sonakshi Sinha Zaheer Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर ली. सिविल मैरिज के बाद सोनाक्षी और जहीर ने अपने दोस्तों और को-स्टार्स के लिए एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन का भी आयोजन किया. सोनाक्षी और जहीर के वेडिंग रिसेप्शन में कई फेमस हस्तियां पहुंचीं. सोनाक्षी के बेस्ट फ्रेंड हनी सिंह भी शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे. हनी सिंह ने शादी में खूब डांस किया, लेकिन शादी के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रैपर जहीर इकबाल को चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो को सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस दौरान हनी सिंह (Honey Singh) पैपराजी के साथ मजेदार बातचीत करते हुए नजर आए. उन्हें वायरल वीडियो में यह कहते हुए देखा जा सकता है कि अगर जहीर (Zaheer Iqbal) ने सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) को खुश नहीं रखा तो 'हम देख लेंगे जहीर को'. हनी सिंह के इस वायरल वीडियो पर फैन्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 



सात साल की डेटिंग के बाद सोनाक्षी-जहीर ने की शादी
बता दें कि सात साल की डेटिंग के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपने रिलेशनशिप को अगले लेवल पर लेकर गए हैं और शादी के बंधन में बंध गए है. जहां सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी इंटिमेट सेरेमनी में की, वहीं कपल ने फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी. 


सोनाक्षी सिन्हा के मस्त-मस्त नैनों में खोए जहीर इकबाल, 'दबंग गर्ल' के साथ हुए रोमांटिक; VIDEO


बेटी की शादी पर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा
इन सबके बीच सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बेटी की सिविल मैरिज पर अपना रिएक्शन दिया है. बेटी की शादी के मौके पर कैसा फील कर रहे हैं? पूछे जाने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने टाइम्स नाऊ के साथ बातचीत में कहा, ''ये भी कोई पूछने की बात है? हर पिता को इस पल का इंतजार रहता है, जब उसकी बेटी को उसके चुने हुए दूल्हे को सौंप दिया जाए. मेरी बेटी जहीर के साथ सबसे ज्यादा खुश दिखती है. उनकी जोड़ी सलामत रहे.'' शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, ''44 साल पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पसंद की बेहद सफल, बेहद खूबसूरत, बेहद प्रतिभाशाली लड़की पूनम सिन्हा से शादी की थी. अब बारी है सोनाक्षी की अपनी पसंद के लड़के से शादी करने की.''


सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन में अदिति राव हैदरी के मंगेतर सिद्धार्थ ने दिखाए संस्कार, रेखा के पैर छूकर लिया आशीर्वाद; VIDEO

वर्कफ्रंट पर सोनाक्षी सिन्हा
वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार वेब सीरीज 'हीरामंडी' में देखा गया था. इस शो को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था. शो में सोनाक्षी सिन्हा ने फरीदन का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.