Who is YouTuber Armaan Malik: एक कहावत तो आपने कई लोगों के मुंह से कई बार सुनी होगी कि एक म्यान में दो तलवारें एक साथ नहीं रह सकती. लेकिन जब बात यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की आती है तो उन्होंने इस कहावत को झूठा साबित कर दिया. अरमान अपनी दोनों बीवियों के साथ एक ही छत के नीचे एक साथ बड़े ही प्यार से रहते हैं. यहां तक कि उनकी दोनों वाइफ एक साथ प्रेग्नेंट भी हुई. इतना ही नहीं उनकी दोनों वाइफ की एक साथ की प्रेग्नेंसी की खबर जैसे ही उड़ी तो वो काफी ज्यादा ट्रोल भी हुए. जानिए आखिर कौन हैं यूट्यूबर अरमान मलिक.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो बीवियों की वजह से हुए हिट
आमतौर पर तो किसी की अगर दो बीवियां एक ही छत के नीचे रहे तो क्लेश होना तय है. लेकिन यूट्यबर की दोनों वाइफ एक साथ परिवार की तरह हंसी खुशी रहती है. यहां तक कि अरमान मलिक के हिट होने के पीछे उनकी दोनों बीवियों का भी हाथ है. 


 



 


वाइफ की बेस्ट फ्रेंड से की दूसरी शादी
अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की पहली वाइफ का नाम पायल है और दूसरी वाइफ कृतिका है. खास बात है कि यूट्यूब ने अपनी पहली पत्नी की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से ही दूसरी शादी कर ली. मजेदार बात तो ये है कि दोनों से अरमान की लव मैरिज है. अरमान ने जब पायल की दोस्त कृतिका से शादी की तो इसके बारे में यूट्यूबर की पहली वाइफ को पता नहीं था. जब पता चला तो नाराज होकर मायके चली गई थीं. लेकिन अरमान मलिक से दूर नहीं रह पाईं और कुछ दिन बाद वापस आ गईं. इसके बाद से दोनों एक साथ रह रही हैं.


 



 



 


एक साथ प्रेग्नेंट हुईं दोनों बीवियां


अरमान मलिक की पहली वाइफ पायल से एक बेटा है. इसके बाद पायल और कृतिका एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं और ये खबर जैसे ही यूट्यूबर ने फैंस के साथ शेयर की तो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई. अप्रैल में कृतिका ने बेटे को जन्म दिया तो वहीं अब पायल ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है.