1. दिनों दिन बोल्ड होती जा रही है ये हसीना, जबरदस्त फिगर देख फैंस बोले 'फायर है...'  Click Here To Read Story


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर कर सनसनी मचा दी है. आएशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. आयशा शर्मा आए दिन अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज को लेकर छाई रहती हैं.  


2. Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan की शादी रोकना चाहती थीं Jhanvi Kapoor, काट ली थी अपनी कलाई Click Here To Read Story


Abhishek Aishwarya की शादी पर काफी हलचल मची थी. जहां कई लोगों को शादी देखकर बशूट खुशी हुई थी वहीं कई ऐसे भी लोग थे जो इस शादी को रोकना चाहते थे. क्या आप जानते हैं कि शादी रोकने के लिए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने अपनी कलाई काट ली थी..


3. सपना चौधरी का अबतक का सबसे हिट वायरल डांस, 103 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है गाना Click Here To Read Story


सपना चौधरी अपने हिट हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी अखियां का यों काजल' पर डांस कर रही हैं और उनका वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. सपना चौधरी के इस पुराने वीडियो को उनके फैंस खूब देखने पसंद कर रहे हैं और हरियाणवी डांसर के डांस को खूब इंजॉय कर रहे हैं.


4. उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी चीज चलना तो दूर एक कदम बढ़ाना हुआ मुश्किल, दोनों टांगे बांधकर खड़े-खड़े बनाया ऐसा वीडियो Click Here To Read Story


Urfi Javed अपने एक और लुक के साथ आई हैं जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा पहना हुआ है जिसकी वजह से वो अपना एक कदम भी आगे नहीं बढ़ा पा रही हैं. उर्फी ने अपनी टांगों को बांधकर काफी बोल्ड वीडियो बनाया है..  


5. सेल्फी लेने के लिए छोटी ड्रेस पहने नीचे बैठीं उर्फी जावेद, शख्स ने कर दी ऐसी हरकत Click Here To Read Story


उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक को लेकर छाई रहती हैं. ये हसीना हर इवेंट में गजब के बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं. अब एक बार फिर से उर्फी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.  


6.  आलिया के साथ खराब व्यवहार के कारण ट्रोल हो रहे थे RK, अब प्रेग्नेंट वाइफ के साथ हुए कोजी Click Here To Read Story


Pregnant Alia Bhatt को कई मौकों पर इग्नोर करने के लिए उनके पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को काफी ट्रॉल किया जा रहा है. इसी बीच आलिया ने अपनी और अपने पति रणबीर की प्राइवेट मोमेंट को पब्लिक किया है..


7. जब 'तारक मेहता' की 'बबीता जी' से शख्स ने पूछी एक रात की कीमत, पलटकर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब Click Here To Read Story


टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन खबरों में रहता है. इस शो की जानी-मानी एक्ट्रेस बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता से एक शख्स ने आपत्तिजनक सवाल पूछा था.


8. लीप के बाद एक और एक्ट्रेस ने छोड़ा 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल, सई और विराट से था करीबी रिश्ता Click Here To Read Story


 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में येशा हर्सोरा ने अपने रोल को लेकर कई बातें बताईं. येशा का ये पहला बड़ा ब्रेक है.  


9. भाभी जी.. के मनमोहन तिवारी से नौ साल छोटी हैं अम्माजी, कभी दिखती थीं बेहद ग्लैमरस Click Here To Read Story


 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) भला किसे नहीं पसंद. इस शो में हर कैरेक्टर अपने आप में खास है. फिर वो चाहे मनमोहन तिवारी हो या फिर उनकी अम्माजी यानी सीमा राठोड़ का  हो. सीमा भले ही कुछ एपिसोड्स में दिखाई देती हैं लेकिन उनकी मौजूदगी पर्दे पर लोगों का दिल जीत लेती है.


10. फ्लॉप होने के लिए बनाई गई थी यह फिल्म लेकिन हो गई हिट, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से है इसका कनेक्शन Click Here To Read Story


किशोर कुमार की पहचान भले ही सिंगर की हो, लेकिन वह एक्टर-डायरेक्ट-प्रोड्यूसर और राइटर भी थे. उनकी कंजूसी के किस्से प्रसिद्ध हैं. मेहनत से कमाया धन किसी को देना उन्हें पसंद नहीं था. इनकम टैक्स न भरना पड़े, इसलिए उन्होंने दो फिल्में इतनी लापरवाही से बनाई कि वह फ्लॉप हों तो नुकसान के कागज आयकर विभाग को दे दें.   


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर