Ranbir Alia Romance: आलिया के साथ खराब व्यवहार के कारण ट्रोल हो रहे थे RK, अब प्रेग्नेंट वाइफ के साथ हुए कोजी
Advertisement

Ranbir Alia Romance: आलिया के साथ खराब व्यवहार के कारण ट्रोल हो रहे थे RK, अब प्रेग्नेंट वाइफ के साथ हुए कोजी

Pregnant Alia Bhatt को कई मौकों पर इग्नोर करने के लिए उनके पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को काफी ट्रॉल किया जा रहा है. इसी बीच आलिया ने अपनी और अपने पति रणबीर की प्राइवेट मोमेंट को पब्लिक किया है..

 

Ranbir Alia Romance: आलिया के साथ खराब व्यवहार के कारण ट्रोल हो रहे थे RK, अब प्रेग्नेंट वाइफ के साथ हुए कोजी

Ranbir Kapoor ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से इस साल अप्रैल में एक छोटे-से फंक्शन में शादी रचाई. शादी के करीब दो महीने बाद ही आलिया ने सोशल मीडिया पर यह अनाउन्समेंट कर दिया कि वो मां बनने वाली (Alia Bhatt Pregnant) हैं. आलिया और रणबीर पिछले कुछ महीनों से मीडिया से काफी इन्टरैक्ट कर रहे हैं क्योंकि हाल ही में दोनों की फिल्म, ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज हुई. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान रणबीर और आलिया एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं लेकिन कुछ समय से ऐसे कई मोमेंट्स कैप्चर हुए हैं जिनमें रणबीर आलिया को इग्नोर कर रहे हैं और अपनी प्रेग्नेंट पत्नी के साथ रणबीर का बर्ताव काफी रूखा है. इसी बीच आलिया ने सभी के साथ अपना और अपने पति का एक बेहद प्राइवेट मोमेंट शेयर किया है.. 

Alia Bhatt के साथ खराब व्यवहार के कारण ट्रोल हो रहे थे RK

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Ranbir) अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को प्रमोट कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में ऐसे कई वाकये देखे गए हैं जिनमें रणबीर आलिया को अच्छी तरह से ट्रीट नहीं कर रहे हैं. एक बार आलिया रणबीर के बाल ठीक करने की कोशिश कर रही थीं तो उन्होंने अपना सिर पीछे करके आलिया को खुद से दूर कर दिया और एक बार प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ आगे निकाल गए रणबीर और फिर आलिया अपने आप, अकेले चलकर गईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

प्रेग्नेंट बीवी के साथ कोजी हुए Ranbir Kapoor 

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने पति, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ कोजी हो रही हैं. बता दें आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें रणबीर आलिया की नाक पर किस कर रहे हैं. आलिया स्माइल कर रही हैं और दोनों ने ही अपनी आंखें बंद करी हुई हैं. ये एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है और इसको आलिया ने 'होम' कैप्शन दिया है.  

बता दें कि आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा पर्फॉर्म कर रही है और दो हफ्तों से थिएटर में चल रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news