Aquaman 2 Amber Heard: गुरुवार, 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' (Aquaman and the Lost Kingdom) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म को दुनियाभर में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया गया है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन हो चुके हैं और इन दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 120 मिलियन डॉलर की बेहतरीन कमाई कर ली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा फिल्म की तीसरी पार्ट को लेकर मेकर्स ने हिंट दे दिया है. इसी बीच फिल्म में काफी समय तक अपने एक्स-हसबैंड जॉनी डेप (Johnny Depp) के साथ मानहानि केस को लेकर सुर्खियों में रहीं एम्बर हर्ड (Amber Heard) के किरदार को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है. दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में एम्बर हर्ड के किरदार स्क्रीन टाइम और डायलॉग को कम किया गया है.



Aquaman 2 में घटा एम्बर हर्ड का किरदार


साथ ही ज्यादा फोकस फिल्म के मेन स्टार जेसन मोमोआ (Jason Momoa) और पैट्रिक विल्सन (Patrick Wilson) पर किया गया है. दोनों की बीच होने की लड़ाई को ज्यादा फोकस में रखा गया है, जिसके चलते एम्बर हर्ड के किरदार को बड़े पर्दे पर कम समय बिताने का मौका मिला. बिजनेस इनसाइडर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' में एम्बर हर्ड के किरदार को काफी सीमित रखा गया है. 



एम्बर हर्ड के केवल इतना मिला स्क्रीन टाइम


फिल्म में उनको केवल 20 मिनट का स्क्रीन टाइम और केवल 11 डायलॉग्स ही दिए गए हैं. साथ ही दावा किया गया कि फिल्म में हर्ड के किरदार के कई पहलू थे, जिसको कम किया गया. ऐसे में हर्ड केवल फिल्म की शुरुआत और आखिर में एक्शन सीन्स में अपना किरदार निभाती नजर आ रही है. बाकी पूरी फिल्म में उनका किरदार न के बराबर है. हालांकि, इसको लेकर फिल्म के मेकर्स और एक्ट्रेस की और से कोई बयान सामने नहीं आया है.