Ben Affleck Jennifer Lopez: हॉलीवुड सुपरस्टार बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर छाए हुए हैं. बेन एफ्लेक कभी अपने अफेयर तो कभी फिल्मों में शानदार एक्शन को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं. हालांकि इस बार बेन एफ्लेक का बेटा एक हादसे का शिकार हो गया है. हालांकि वो सही सलामत है लेकिन बेटे की हरकत के कारण बेन एफ्लेक का करोड़ों का नुकसान हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ निकले घूमने


सोशल मीडिया पर हादसे की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिनमें बेन एफ्लेक अपनी गर्लफ्रेंड और मशहूर सिंगर जेनिफर लोफेज, बेटे सैमुएल के साथ घूमने निकले हुए थे. वायरल वीडियोज और फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्टर अपनी पीले कलर की लैंबॉर्गिनी कार से घूम रहे हैं. तभी अचानक गलती से एक्टर अपने बेटे को गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर छोड़ कर वहां से चले जाते हैं.



बेटे ने स्टार्ट कर दी गाड़ी


ऐसे में मौके का फायदा उठाते हुए बेन एफ्लेक के दस साल के बेटे ने सैमुएल ने अचानक से कार को स्टार्ट कर दिया. फिर क्या उनकी लैंबॉर्गिनी पीछे खड़ी एक सफेद रंग बीएमडब्लू कार से जोर से टकरा गई. हालांकि इस हादसे में उनके बेटे या किसी और को कोई चोट नहीं आई है.



इतने का हुआ नुकसान


एक्टर की कार हादसे में बुरी तरह से टूट-फूट गई है. क्रेश हुई कार की कीमत 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है. रिपोर्ट की माने तो एक्टर कुछ समय पहले ही कार ली थी. कुछ मिनटों और लापरवाही के चलते उनका करोड़ों का नुकासान हो गया है. हालांकि एक्टर को इस बात की तसल्ली है कि उनका बेटा सही सलामत है.


Bedroom Secret: मिलिंद सोमन ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स, बोले- अभी भी 26 साल छोटी पत्नी से ज्यादा...



Actress Early Pregnancy: आलिया ही नहीं ये हीरोइनें भी हो गई शादी के कुछ दिनों बाद प्रेग्नेंट, एक ने तो बेबी बंप छुपाकर लिए सात फेरे