Brazilian singer Ayres Sasaki Dies: ब्राजीलियाई रॉक गायक आयरेस सासाकी की 35 साल की उम्र में दर्दनाक मौत हो गई है. आयरेस सासाकी की मौत एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हुई. ब्राजीलियाई समाचार साइट इस्तो गेंटे, द सन और द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार 13 जुलाई को सेलिनोपोलिस, पारा, ब्राजील में एक लाइव प्रदर्शन के दौरान उन्हें बिजली का करंट लग गया. आयरेस सासाकी को करंट लगने की वजह एक फैन है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्राजील के सैलिनोपोलिस में सोलर होटल में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान एक भीगे हुए फैन को गले लगाने के बाद 35 साल के आयरेस सासाकी (Ayres Sasaki) की तुरंत मौके पर ही मृत्यु हो गई. आयरेस सासाकी के बड़ा नाम हैं. ऐसे में उनके कॉन्सर्ट के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे. ऐसे में पानी में गीला एक फैन उनसे मिलने आया. आयरेस सासाकी अपने इस फैन को निराश नहीं करना चाहते थे. ऐसे में वह उससे मिलने के लिए गए, लेकिन जैसे ही उन्होंने फैन को गले लगाया तो उन्हें केबल से करंट लग गया. 


K Drama लवर्स के लिए अगस्त होने वाला है बेहद खास, नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं नई सीरीज


पुलिस कर रही मामले की जांच
करंट लगते ही आयरेस सासाकी ने स्टेज पर ही दम तोड़ दिया.  सैलिनोपोलिस पुलिस घटना की जांच कर रही है, क्योंकि यह स्पष्ट नहीं है कि फैन गीला क्यों था? इस्तोए गेंटे की रिपोर्ट के अनुसार, गवाहों ने बयान दिए हैं और अधिकारियों द्वारा एक्सपर्ट रिपोर्ट का अनुरोध किया गया है. सोलर होटल ने रविवार, 14 जुलाई को एक बयान जारी कर कंफर्म किया कि होटल जांच में अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहा है.



कॉन्सर्ट में आयरेस सासाकी की आंटी भी थीं मौजूद
जिस कॉन्सर्ट में आयरेस सासाकी परफॉर्म कर रहे थे, वहां उनकी आंटी भी मौजूद थीं. वहां जो हुआ, उससे वह भी हैरान हैं. उन्होंने कहा, ''हम बस इतना जानते हैं कि उनका शो एक खास समय के लिए निर्धारित था और उसे पोस्टपॉन कर दिया गया था. लेकिन हम उन लोगों से संपर्क कर रहे हैं, जो उस समय उनके साथ थे. यह समझने के लिए कि यह सब कैसे हुआ. 


बॉलीवुड की 7 क्लासिक थ्रिलर फिल्मों में है खतरनाक सस्पेंस, देखकर अंदर तक हिल जाएंगे आप


आयरेस सासाकी की शादी को हुए हैं सिर्फ 11 महीने
आयरेस सासाकी की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ है. 11 महीने पहले ही उनकी शादी मारियाना से हुई थी. उनकी मौत पर उनकी पत्नी का भी रो-रोकर बुरा हाल है.