Matthew Perry Death Case: फेमस टीवी शो 'फ्रैंड्स' फेम एक्टर मैथ्यू पेरी की अचानक मौत की खबर ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी हैरान कर दिया था. उनका शव पिछले साल 28 अक्टूबर, 2023 को उनके लॉस एंजिल्स स्थित घर के स्विमिंग पूल में मिला था. जब उनके शव की अटॉप्सी रिपोर्ट सामने आई तो उसने भी सभी को चौंका दिया था, जिसमें पता चला कि उनका निधन केटामाइन की ओवरडोज से हुई थी. अब इस केस में नई अपडेट सामने आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, इस अपडेट ने उनके फैंस को चौंका दिया है, जिसके बाद ये कहा जा सकता है कि 54 साल के मैथ्यू लॉस एंजेलेस के मौत की गुत्थी खुलती नजर आ रही है. दअरसल, उनकी मौत के मामले में दो डॉक्टरों पर नशीले पदार्थ देने का आरोप लगा है, जिसमें से एक ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. मैथ्यू पेरी की मौत से जुड़े मामले में आरोपी दो डॉक्टरों में से एक, मार्क चावेज ने बुधवार को लॉस एंजेलेस की एक कोर्ट में केटामाइन देने की साजिश के मामले में अपनी गलती मान ली है. 


मैथ्यू पेरी के डॉक्टर ने मानी मेरी गलती


चावेज को कोर्ट से दस साल तक की जेल की सजा हो सकती है. साथ ही कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक, चावेज पर आरोप है कि वे डॉ. साल्वाडोर प्लासेनिया के साथ मिलकर एक फर्जी नुस्खे के जरिए पेरी को केटामाइन दिया करते थे. मैथ्यू की मौत के मामले में पांच लोगों पर आरोप लगाया गया था, जिसमें चावेद और प्लासेनिया भी शामिल थे. इसके अलावा, पेरी के पर्सनल असिस्टेंट केनेथ इवामासा और पेरी के एक जानकार एरिक फ्लेमिंग पर भी इस मामले में आरोप लगाए गए थे. 


दो भाइयों की ऐसी दिल दहला देने वाली सच्ची कहानी, जो कर देगी रोंगटे खड़े; बेरहमी से अपने ही मां-बाप को उतार दिया था मौत के घाट


क्या कहती है मैथ्यू पेरी की अटॉप्सी रिपोर्ट


बताया जाता है कि मैथ्यू की मौत के समय उनकी नशे की लत का मामला सामने आया था. वो कई सालों से नशा कर रहे थे और गंभीर हेल्थ प्रॉब्लम्स से जूझ रहे थे. लेकिन ये भी बताया जा रहा है कि उनके निधन से ढेर महीने पहले वो ठीक हो गए थे. अटॉप्सी रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी मौत का कारण ज्यादा केटामाइन का सेवन था. वो नशे में थे और पूल में समय बिता रहे थे. इसके अलावा, उनकी मौत कोरोनरी आर्टरी डिजीज और बुप्रेनोरफिन के प्रभाव से भी हुई. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.