Jennifer Lopez and Ben Affleck: बेन एफ्लेक के साथ तलाक की खबरों के बीच हॉलीवुड सुपरस्टार जेनिफर लोपेज सोलो डिनर डेट पर नजर आईं. रिपोर्ट्स की मानें तो जेनिफर लोपेज इटैलियन डिशेज खाने के लिए जियोर्जियो बाल्डी रेस्तरां में गई थीं. मशहूर सिंगर-एक्ट्रेस ने अपनी इस आउटिंग के लिए क्रीम कलर की एक खूबसूरत निटिड ड्रेस को चुना था. इस दौरान उनके पति और एक्टर बेन एफ्लेक साथ नहीं थे. बता दें कि पिछले कुछ वक्त से जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक तलाक की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) दोनों में से किसी ने भी अभी तक तलाक खबरों को ना तो कंफर्म किया है और ना ही इनसे इंकार किया है. ऐसे में तलाक की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच अपनी सोलो डिनर डेट पर जेनिफर लोपेज हाथ में अपनी वेडिंग रिंग पहने हुए नजर आईं. 


'कान्स 2024 में भारत का नहीं था एक भी पल', अनुराग कश्यप बोले- 'फेक सेलिब्रेशन बंद करो'


बला की खूबसूरत लग रही थीं जेनिफर लोपेज
इस आउटिंग के लिए जेनिफर लोपेज ने निटिड ड्रेस पहनी थी, जिसकी लंबी बांह थीं. एंकल लेंथ इस बॉडीकॉन ड्रेस में 54 साल की हॉलीवुड एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं. जेनिफर ने लाइट मेकअप किया हुआ था, और ग्लॉस के साथ अपने लुक को पूरा किया. अपने पूरे लुक में हीरे की वेडिंग रिंग के अलावा जेनिफर लोपेज ने बड़े सुनहरे घेरे वाले ईयररिंग्स पहने थे. उसके सुनहरे बाल एक लंबी पोनीटेल में बंधे हुए थे. 'एटलस' स्टार ने हल्के भूरे रंग के पर्स और चंकी पीप-टो हील्स के साथ अपने लुक में चार चांद लगाए.



पटौदी पैलेस में शूट हुई शाहरुख खान-प्रीति जिंटा की फिल्म, अंदर से इतना आलीशान दिखता है सैफ अली खान का महल


जेनिफर और बेन के घर बेचने की भी आ रहीं खबरें
बता दें कि पिछले कुछ वक्त से जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की शादी में कुछ अनबन की खबरें चल रही हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर और बेन ने अपने बेवर्ली हिल्स वाले मैरिटल होम को भी बेचने का फैसला कर लिया है, जिसे उन्होंने पिछले साल जून में खरीदा था. जेनिफर और बेन ने इस घर को कई महीनों की खोज के बाद 60 मिलियन डॉलर में खरीदा था.