Jeremy Renner confirms resuming work: हॉलीवुड एक्टर जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) हादसे के तकरीबन एक साल बाद वापस काम पर लौट आए हैं. एवेंजर्स सीरीज (Avengers) की फिल्मों में सुपरहीरो हॉकआई का किरदार निभाने वाले जेरेमी जनवरी 2023 की शुरुआत में स्नो प्लोइंग करते हुए हादसे का शिकार हो गए थे. बर्फ हटाने वाले औजार से उनके सीने में चोट आई थी. इस एक्सीडेंट में रेनर की छाती में गंभीर चोट आई थीं. बताया गया था उनकी 30 से ज्यादा हड्डियां भी टूटी थी. इस एक्सीडेंट के बाद जेरेमी की सर्जरी हुई थी. इसके बाद से जेरेमी लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को अपना हेल्थ अपडेट दे रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनके फैन्स के लिए राहत और खुशी दोनों की बात है कि अब जेरेमी रेनर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं. वह अपने काम पर वापस लौट आए हैं. 52 साल के जेरेमी रेनर ने स्नो प्लो एक्सीडेंट के एक साल बाद 'मेयर ऑफ किंग्सटाउन सीजन 3' के काम को फिर से शुरू करने की पुष्टि कर दी है.


बिजी साल होने वाला है: जेरेमी रेनर 
जेरेमी रेनर ने सीएनएन नव वर्ष की पूर्व संध्या विशेष के दौरान एंडी कोहेन और एंडरसन कूपर से बात की.  उन्होंने कहा, ''यह एक अद्भुत बिजी साल होने वाला है. मुझे लगता है कि मैं तैयार हूं और मुझे लगता है कि मैं काफी मजबूत हूं. मैं सचमुच एक सप्ताह में वापस जाऊंगा.'' उन्होंने 'मेयर ऑफ किंग्सटाउन' के तीसरे सीजन में काम पर वापस आने के बारे में कहा.



'इस साल जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ'
मार्वल स्टार ने यह भी कहा कि इस साल उनके पास जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है. उन्होंने कहा, ''मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरे पास जीने के लिए बहुत सारी चीजें हैं. मेरा बहुत बड़ा परिवार है. एक 10 साल की बेटी है. यदि मैं मर जाता तो बहुत से लोगों को निराश और उनके जीवन को अस्त-व्यस्त कर देता. मेरे लिए लड़ने के लिए बहुत कुछ है. मेरे दिमाग में रिकवरी एकतरफा रास्ता है. मैं अब भी हर दिन कड़ी मेहनत करता हूं.''