Joker: Folie a Deux Release Date In India: टॉड फिलिप्स की डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जोकर' साल 2019 में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने पूरी दुनिया में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और कई रिकॉर्ड तोड़े थे. वहीं, अब इसके सीक्वल 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का धमाकेदरा ट्रेलर जारी किया गया था, जिसको देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. इसी बीच फिल्म निर्माताओं ने इसकी रिलीज को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, वार्नर ब्रदर्स इंडिया ने एक बड़ी घोषणा करते हुए भारतीय फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया और जानकारी दी कि साल 2019 की हिट फिल्म 'जोकर: फोली ए डेक्स' का मोस्ट अवेटेड सीक्वल बुधवार, 2 अक्टूबर 2024 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगा. ये तारीख फिल्म की ओरिजिनल ग्लोबल रिलीज डेट से दो दिन पहले है. जिसका सीधा मलतब ये है कि भारत में ये फिल्म अपने तय समय से पहले रिलीज हो जाएगी. इस खबर ने पूरे देश के फैंस को बहुत एक्साइटेट कर दिया है, जो बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. 



2 अक्टूबर को रिलीज होगी 'जोकर: फोली ए डेक्स'


टॉड फिलिप्स की फिल्म 'जोकर: फोली ए डेक्स' में जोकिन फीनिक्स एक बार फिर आर्थर फ्लेक के किरदार में नजर आएंगे, जिसने उन्हें ऑस्कर दिलाया था. आर्थर फ्लेक एक डिप्रेडन कॉमिक्स किरदार है, जो आखिरकार एक बड़ा विलेन बन जाता है. इस फिल्म से लेडी गागा भी पहली बार जोकर के यूनिवर्स में कदम रखने जा रही हैं, जिससे इस सीक्वल में एक नया मोड़ आने की पूरी उम्मीद लगाई जा रही है. हालांकि, फिल्म में उनके किरदार का अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि ये डार्क स्टोरी को और भी रोचक बना देंगी. 


32 साल पहले मलयालम एक्टर ने एक्ट्रेस संग लिफ्ट में की थी छेड़छाड़, अब जाकर किया खुलासा; बोलीं- 'मैंने थप्पड़ मारा था और मोहनलाल...'



तय समय से पहले ही भारत में हो जाएगी रिलीज 


खास बात ये है कि फिल्म भारत में अपने तय समय से पहले रिलीज की जा रही है और इसकी रिलीज डेट भी काफी रणनीतिक तौर पर चुनी गई है, जो गांधी जयंती, 2 अक्टूबर है. इस दिन सरकारी छुट्टी होती है. ऐसे में के इस दिन सिनेमाघरों में भारी भीड़ की उम्मीद की जा रही है, जिससे फिल्म को भारत के बड़े मूवी बाजार में मजबूत शुरुआत मिलने की संभावना है. वार्नर ब्रदर्स इंडिया ने भारत में इस छुट्टी का फायदा उठाने का फैसला किया है, जो भारतीय बॉक्स ऑफिस के बढ़ते महत्व को दर्शाता है. खासकर एक बड़ी हॉलीवुड रिलीज के लिए.