32 साल पहले मलयालम एक्टर ने एक्ट्रेस संग लिफ्ट में की थी छेड़छाड़, अब जाकर किया खुलासा; बोलीं- 'मैंने थप्पड़ मारा था और मोहनलाल...'
Advertisement
trendingNow12404771

32 साल पहले मलयालम एक्टर ने एक्ट्रेस संग लिफ्ट में की थी छेड़छाड़, अब जाकर किया खुलासा; बोलीं- 'मैंने थप्पड़ मारा था और मोहनलाल...'

Malayalam Actress Usha: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक और जानी-मानी एक्ट्रेस उषा ने हाल ही में एक चौंकाने वाले खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जब वो 1992 में सुपरस्टार मोहनलाल के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, तब एक सीनियर स्टार ने उनके साथ बदतमीजी की थी. 

Malayalam Actress Usha

Malayalam Actress Usha: हेमा कमेटी रिपोर्ट सामने आने के बाद कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. मलयालम मूवी कलाकारों का संघ, AMMA (Association of Malayalam Movie Artistes) के कई सदस्यों पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं. इसी बीच मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक और जानी-मानी एक्ट्रेस उषा ने हाल ही में एक चौंकाने वाले खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जब वो 1992 में सुपरस्टार मोहनलाल के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, तब एक सीनियर स्टार ने उनके साथ बदतमीजी की थी.

मलयालम इंडस्ट्री में #MeToo मूवमेंट की लहर के बीच एक्ट्रेस ने इस घटना के बारे में खुलकर बात की. केरल के कन्नूर में एक प्रेस मीट में उषा ने खुलासा किया कि एक्टर ने लिफ्ट में उनके साथ बदतमीजी की थी और उन्होंने उसके खिलाफ आवाज उठाई. उन्होंने कहा कि उन्होंने मोहनलाल को भी इस बारे में बताया, जिन्होंने कहा कि उन्होंने सही काम किया. हालांकि, इस घटना के बाद उन्हें 'घमंडी' बताया गया और इस वजह से उन्हें कई फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ा. कई सारी फिल्में उनके हाथ से निकल गईं. 

सीनियर स्टार ने लिफ्ट में एक्ट्रेस से की थी छेड़छाड़ 

मनोरमा ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, उषा ने खुलासा किया कि साल 1992 में टीम खाड़ी में एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी, जब उक्त सीनियर स्टार ने लिफ्ट में उनके साथ छेड़छाड़ की थी. एक्ट्रेस ने बताया कि अब उस मलयालम एक्टर का निधन हो चुका है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने तुरंत स्टार को थप्पड़ मारा. उषा ने मनोरमा को बताया, 'कुछ लोग पूछ सकते हैं कि मैं इस मुद्दे को अब क्यों उठा रही हूं? मैंने उस समय तुरंत इस पर रिएक्शन दिया था. घटना का एक वीडियो अब सामने आया है'. 

MeToo को लेकर मलयालम इंडस्ट्री में मचा बवाल तो ये क्या बोल गए मोहनलाल, आग की तरह फैल रहा बयान

एक्ट्रेस ने मारा था सीनियर स्टार को थप्पड़

एक्ट्रेस ने बताया, 'बहरीन में एक शो चल रहा था. शो के बाद हम एयरपोर्ट जाने के लिए इंतजार कर रहे थे. हर कोई बहुत थक गया था. मोहनलाल ने हमें अपना सामान हॉल में लाने के लिए कहा और कहा कि हम वहां बैठकर बात कर सकते हैं. मोनिशा, रेवती, सुकुमारी और दूसरे लोग भी वहां थे. मैंने अपना सामान लिया और लिफ्ट में चढ़ गई. वो सीनियर एक्टर भी लिफ्ट में थे. उन्होंने पूछा कि क्या हम नीचे जा रहे हैं? मैं खुशी-खुशी लिफ्ट में चढ़ गई. जैसे ही दरवाज़ा बंद हुआ, उसने मेरे साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. मैंने उन्हें थप्पड़ मार दिया'. 

मोहनलाल को भी बताई थी घटना 

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'तब तक लिफ्ट अगली मंज़िल पर पहुंच गई थी'. जब एक्ट्रेस सुकुमारी लिफ्ट में चढ़ीं, तो उन्हें लगा कि कुछ हुआ है और उन्होंने पूछताछ की. उषा ने बताया, 'सुकुमारी भी लिफ्ट में चढ़ गईं और पूछा कि क्या हुआ है? मैंने उन्हें बताया कि क्या हुआ था और कहा कि मैं सभी को बताऊंगी. मोहनलाल आए और घटना के बारे में पूछताछ की और मैंने उन्हें सब कुछ बताया. मोहनलाल और सुकुमारी दोनों ने मुझे दिलासा दिया और कहा कि मैंने सही किया. तभी समस्याएं शुरू हुईं. मैंने इसके बारे में संगठन को बताया'. 

एक्ट्रेस को मिलना बंद हो गया था काम 

उषा ने बताया, 'संगठन के बाकी लोगों ने मुझे 'घमंडी' करार देना शुरू कर दिया. उन्होंने ये भी कहा कि मैं सुपरस्टार्स पर उंगली उठाने वाली इंसान हूं. आखिरकार, मुझे फिल्मों के ऑफर मिलने बंद हो गए'. मोहनलाल द्वारा AMMA (Association of Malayalam Movie Artistes) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के कुछ घंटों बाद ही ये बयान सामने आया. जिसमें कहा गया, 'AMMA ने कुछ अभिनेताओं द्वारा समिति के कुछ सदस्यों के खिलाफ लगाए गए आरोपों के मद्देनजर नैतिक आधार पर कार्यकारी समिति को भंग करने का फैसला किया है. दो महीने के अंदर चुनाव के बाद एक नई समिति बनाई जाएगी'. 

Trending news