Justin Bieber announces wife Hailey's pregnancy: इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बीबर के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. जस्टिन बीबर ने गुरुवार को एक दिल छू लेने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट में पत्नी हैली बीबर के प्रेग्नेंट होने की जानकारी शेयर की. जस्टिन और हैली पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं और इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 साल के सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट मोंटाज में अपनी पत्नी हैली बीबर (Hailey) की प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की. पेज सिक्स के अनुसार, 2018 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने हवाई में एक बार फिर से शादी की कसमें दोहराईं. जस्टिन बीबर ने एक इंटिमेट सेरेमनी से कई दिल छू लेने वाली तस्वीरों के साथ प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. इस तस्वीरों के साथ जस्टिन और हैली के गले लगने का भी एक रोमांटिक वीडियो है.


Arjun Bijlani: साइबर क्राइम का शिकार हुए अर्जुन बिजलानी, ट्वीट कर बताया- 'क्रेडिट कार्ड हुआ हैक'


जस्टिन बीबर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें 
इस सेरेमनी के लिए 27 साल की मॉडल हैली बीबर ने सफेद रंग की ड्रेस को वेल के साथ पहना था. वहीं, जस्टिन बीबर ने ब्लैक पैंट और ग्रे जैकेट पहनी है, जिसके साथ उन्होंने कैप भी लगाई हुई है. कई तस्वीरों में जस्टिन हाथ में कैमरा लिए हैली की तस्वीरें भी क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में हैली को अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है.


मेगास्टार चिरंजीवी को मिला पद्म विभूषण सम्मान, बेटे राम चरण ने पिता के लिए खास पोस्ट लिखा


जमकर मिल रही बधाइयां
जस्टिन और हैली के प्रेग्नेंसी की खबर को शेयर करने के कुछ ही मिनटों बाद फैन्स ने कमेंट की भरमार कर दी. फैन्स जस्टिन बीबर की पोस्ट पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. कई मशहूर हस्तियों ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं. किम कार्दशियन और उनकी बहन काइली जेनर ने भी जस्टिन की पोस्ट पर कमेंट किया.



2018 में की थी शादी
पीपल मैग्जीन की रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिन बीबर और हैली रोड ने जुलाई में बहामास में सगाई करने के ठीक दो महीने बाद सितंबर 2018 में न्यूयॉर्क सिटी कोर्टहाउस में शादी की थी. 30 सितंबर 2019 को कपल ने परिवार और दोस्तों के सामने एक बड़ी सेरेमनी में फिर से शादी की.