मेगास्टार चिरंजीवी को मिला पद्म विभूषण सम्मान, बेटे राम चरण ने पिता के लिए खास पोस्ट लिखा
Advertisement
trendingNow12241753

मेगास्टार चिरंजीवी को मिला पद्म विभूषण सम्मान, बेटे राम चरण ने पिता के लिए खास पोस्ट लिखा

Chiranjeevi Padma Vibhushan: मेगास्टार चिरंजीवी को गुरुवार की शाम पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया.  चिरंजीवी को पद्म विभूषण मिलने की खुशी में राम चरण ने पिता के लिए खास पोस्ट भी लिखा है. 

चिरंजीवी और राम चरण

Chiranjeevi Honoured with Padma Vibhushan: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने गुरुवार की शाम राष्ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में मेगास्टार कोनिडेला चिंरजीवी (Chiranjeevi) समेत कई हस्तियों को पद्म अवॉर्ड्स से सम्मानित किया. चिरंजीवी इस खास मौके पर अपनी पत्नी सुरेखा, बेटे राम चरण (Ram Charan) और बहू उपासना कोनिडेला के साथ राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे. चिरंजीवी के साथ-साथ इस साल गुजरे जमाने की एक्ट्रेस वैजयंतीमाला, मिथुन चक्रवर्ती, विजयकांत और उषा उत्थुप को भी पद्म अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया है. 

चिरंजीवी को मिला पद्म विभूषण का सम्मान

चिरंजीवी (Chiranjeevi Awards) के पद्म विभूषण सम्मान सेरेमनी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. न्यूज एजेंसी ANI के इस वीडियो में देख सकते हैं कि मेगास्टार चिरंजीवी ब्लैक कलर के बंदगला सूट में डैशिंग अंदाज के साथ राष्ट्रपति द्रौपर्दी मुर्मू से पद्म अवॉर्ड लेने पहुंचे थे. चिरंजीवी ने स्टेज पर जाने से पहले हाथ जोड़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नमस्कार किया और फिर वह पद्म अवॉर्ड लेने के लिए आगे बढ़े.  

AP Assembly Election: अल्लू अर्जुन ने किया चाचा पवन कल्याण को सपोर्ट, बोले- मुझे गर्व है आपने जो रास्ता चुना है

राम चरण ने पिता के लिए लिखा खास पोस्ट

पद्म विभूषण से चिरंजीवी (Chiranjeevi Photos) के सम्मानित होने की खुशी में राम चरण (Ram Charan Instagram) ने पिता के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट लिखा है. राम चरण ने इंस्टाग्राम पर चिरंजीवी के साथ तस्वीरें पोस्ट करके लिखा है- बधाई डैड. आप पर बहुत गर्व है. राम चरण के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी उपासना ने भी कमेंट किया है. साथ ही साथ फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में बधाईयों का तांता लगा दिया है. राम चरण ने एक अन्य फोटो भी पिता चिरंजीवी के साथ पोस्ट की है, जिसमें दोनों बाप-बेटा पद्म अवॉर्ड हाथ में थामे दिखाई दे रहे हैं. 

राजकुमार राव-अलाया एफ की 'श्रीकांत' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे सितारे, एक से बढ़कर एक लुक में आए नजर; देखें PHOTOS
 

Trending news