Selena Gomez Meets Hailey Bieber: अभिनेत्री-गायिका सेलेना गोमेज और अमेरिकी मॉडल हैली बीबर ने हाल ही में एक साथ एक तस्वीर खिंचवाई, जो कुछ प्रशंसकों के लिए असंभव था. पीपुल मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में लॉस एंजेलिस में एकेडमी म्यूजियम ऑफ मोशन पिक्च र्स के दूसरे वार्षिक समारोह में महिलाएं शामिल हुईं, जब हैली कॉल हर डैडी पॉडकास्ट में दिखाई दीं और अफवाहों का खंडन किया कि उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका गोमेज से पति जस्टिन बीबर को "चुराया".


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामने आई ये तस्वीर 


लॉस एंजिल्स के कार्यक्रम में यह जोड़ी अच्छी शर्तों पर दिखाई दी, क्योंकि वे सभी मुस्कुराते हुए एक फोटो खिंचवाने के लिए पोज दे रहे थे. एक तस्वीर में, सेलेना को हैली के पैर पर हाथ रखते हुए देखा जा सकता है, और दूसरे में, उसके चेहरे पर पूरी मुस्कान है क्योंकि वे करीब खड़े हैं.



धामेकदार बातचीत


पीपल के अनुसार, सिस्टरहुड का सार्वजनिक प्रदर्शन सितंबर में एलेक्स कूपर के पॉडकास्ट पर पूर्व की धमाकेदार बातचीत के बाद आता है, जब उन्होंने अपने और 'ओनली मर्डर इन द बिल्डिंग' स्टार सेलेना गोमेज के बीच झगड़े की अफवाहों को संबोधित किया.


दोनों के बीच है अच्छी दोस्ती


दोनों महिलाओं में पिछले कुछ वर्षों से एक दूसरे से कोई बातचीत ना होने की अफवाहों को बंद करने का प्रयास किया है, और इस बार हैली ने सीधे कहा कि यह "किसी के रिश्ते के साथ खिलवाड़ करने के लिए उसका (उसका) चरित्र नहीं है". और समझाया कि यह उसके और जस्टिन के पूर्व साथी दोनों के बीच "सिर्फ प्यार" है. हैली ने कहा, "मैं कह सकती हूं, बहुत हो गया, अब कहने को कुछ नहीं है, मैं उसके साथ कभी नहीं थी जब वह किसी के साथ रिश्ते में था - यह इसका अंत है".


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर