Madonna  Goes Topless: पॉप क्वीन मैडोना ने सोशल मीडिया पर एक सेक्सी तस्वीर साझा की, जिसमें वह बिना शर्ट के पोज देती नजर आ रही हैं. मैडोना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया, जहां उन्होंने अपने स्तनों को दिखाते हुए तस्वीरें साझा कीं, लेकिन उन्होंने अपने स्तनों को ढंकने के लिए कैंडी इमोजी को ध्यान से रखा.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैडोना का टॉपलेस फोटोशूट 


एक तस्वीर में वह कैमरे की तरफ झुकी हुई नजर आ रही हैं और इसे कैप्शन दिया है, "कैंडी से पैसे की तरफ गई." तस्वीर में वह फिशनेट के साथ गोल्ड कॉर्सेट पहने नजर आ रही हैं. उसने एक कैंडी, मनी बैग और एक हंसते हुए इमोजी लगाए.



वायरल हो रही हैं तस्वीरें 


'लाइक अ वर्जिन' गीतकार ने सादे बैकग्राउंड पर लिखा था, "मुझे एक स्वीकारोक्ति करनी है." इसके बाद उन्होंने अपने रंगीन पेंट किए हुए नाखूनों के साथ वाइन ग्लास पकड़े हुए एक तस्वीर के साथ इसका अनुसरण किया.


झुक कर किया क्रेजी


एक अन्य तस्वीर में वह गिलास से एक घूंट लेती हुई दिखाई दे रही है, जबकि तीसरी तस्वीर में वह अपने फोन के कैमरे की ओर झुकी हुई दिखाई दे रही है. अगले शॉट में उन्हें उसी स्थिति में दिखाया गया है जिसमें उसने अपनी नीली स्कर्ट को हटा दिया और उसे अपने सिर के चारों ओर रख दिया.


छवियों के ऊपर, उन्होंने घोषणा की, "मेरा खतना नहीं किया गया था." इससे पहले, मैडोना ने अपनी कामुकता के बारे में एक चौंकाने वाला कबूलनामा किया. 9 अक्टूबर के एक पोस्ट में, वह एक टिकटॉक वीडियो के माध्यम से समलैंगिक के रूप में सामने आई.


ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर