Madonna Remix Album: दुनिया की सबसे चर्चित पॉप सिंगर मैडोना एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पिछले महीने उन्होंने अपने करिअर के 40 साल को याद करते हुए रीमिक्स एलबम रिलीज किया है. नाम है, फाइनली इनफ लवः 50 नंबर वन्स (Finally Enough Love: 50 Number Ones). लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर तीन दिन पहले एक इंटरव्यू-वीडियो शेयर किया, जो सुर्खियां बटोर रहा है. फाइनली इनफ टॉकः 50 क्वेश्चंस विद टाइटल के इस वीडियो में मैडोना में अपनी जिंदगी और करिअर से जुड़े जवाब दिए हैं. इनमें कई जवाब बड़े चटपटे हैं और फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. मैडोना की इमेज एक बिंदास शख्स की हैं और अपने दौर में वह पूरे पश्चिमी जगत में सेक्स सिंबल (Sex Symbol) मानी जाती रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे से छोटा बॉयफ्रेंड
64 साल की मैडोना आज भी सुर्खियों में रहती हैं. दो शादियां करने वाली मैडोना अपने पतियों से अलग हो चुकी हैं और इन दिनों अपने से 41 साल छोटे लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं. मैडोना छह बच्चों की मां हैं. उनके सबसे बड़े बेटे की उम्र उनके नए प्रेमी से दो साल ज्यादा है और दूसरा बेटा इस प्रेमी से सिर्फ एक साल छोटा है. मैडोना इस समय 23 साल के एंड्रू डारनेल को डेट कर रही हैं. एंड्रू एक मॉडल है. इस बीच अपने एलबम और वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रही मैडोना से जब यूट्यूब इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें अपनी जिंदगी में आज किस बात का पछतावा है, तो वह बोलीं कि शादी करने का. दोनों शादियां करने का!


जीती हैं बिंदास जिंदगी
उल्लेखनीय है कि मैडोना ने पहली शादी अमेरिकी एक्टर-डायरेक्टर सीन पैन से की थी, जो 1985 से 1989 तक चली. पैन से तलाक लेने के बाद उन्होंने अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर गाय रिची से 2000 में शादी की. यह शादी आठ साल चली और 2008 में दोनों का तलाक हो गया. अमेरिकी सोसायटी में मैडोना की छवि बागी तेवरों वाली महिला की है, जिसने कभी किसी की परवाह नहीं की और अपनी शर्तों पर जीवन जीया. पारंपरिक सोच वालों को मैडोना की सेक्स सिंबल वाली छवि और लाइव कंसर्ट में उनके बिंदास परफॉरमेंस से हमेशा परेशानी हुई. 64 साल की मैडोना आज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी बोल्ड तस्वीरें तथा ऐसा कंटेंट पोस्ट कर देती हैं कि लोग हैरान रह जाते हैं.


 


ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर