Hollywood Horror Film: अमेरिका में इन दिनों छोटे बजट की नॉन स्टारर फिल्म, टैरीफायर 2 दर्शकों के लिए किसी बुरे सपने की तरह साबित हो रही है. लेकिन इसे देखने के लिए भीड़ भी जमा हो रही है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिजनेस के उद्देश्य से कम बजट में बनाई गई इस फिल्म को सीमित 700 थियेटरों में करीब दो हफ्ते पहले रिलीज किया गया था. लेकिन देखने वाले सिनेमाघरों में जमा हो रहे हैं. फिल्म में हॉरर के साथ खून-खराबा इतने विद्रूप ढंग से दिखाया गया है कि कई लोग उसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे. लोग सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. जिनसे पता चलता है कि कई लोग वे सीन देख कर हॉल ही उल्टी कर रहे हैं, तो किसी को ठंड लगने लगती है. कई लोग चीख पड़ते हैं तो कई बीच फिल्म को छोड़ कर बाथरूम में जा रहे हैं. खबर है कि एक शख्स ने तो हॉल से निकलते ही अस्पताल में फोन करके अपने लिए एंबुलेंस बुला ली थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हर तरफ डर और हत्याएं
फिल्म के एक प्रोड्यूसर ने इसके बारे में ट्विटर पर फिल्म में दिखाए हॉरर और खून-खराबे पर चेतावनी भी जारी की है. टैरीफायर 2 साल 2016 में टैरीफायर नाम से आई फिल्म का सीक्वल है. फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो जोकर के वेश में एक शहर के छोटे से इलाके में पहुंचता है. वहां उसे एक महिला और बच्चे की तलाश है. ये दोनों जब उसे नहीं मिलते तो इलाके में वह बेरहमी से कई हत्याएं करता है. जोकर के भेस वाले इस हत्यारे का नाम है, आर्ट. टैरीफायर 2 में आर्ट एक बार फिर से उसी महिला और बच्चे की तलाश में लौटा है और हर तरफ सिर्फ डर और खून ही खून है. यहां आर्ट को ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में दिखाया गया है. डेविड होवर्ड थॉर्नटन ने आर्ट की भूमिका निभाई है. जैना कानेल उस महिला की भूमिका में हैं, जिसे आर्ट दीवानों की तरह तलाश रहा है.


कम बजट बड़ी कमाई
फिल्म अमेरिकी स्टूडियो के बजट फिल्मों की मुकाबले बेहद कम, मात्र ढाई लाख डॉलर में बनाई है. इसके पहले पार्ट को भी इसी बजट में बनाया गया था और बॉक्स ऑफिस पर उसका पहले वीकेंड में ही कलेक्शन दस लाख डॉलर से ज्यादा था. टैरीफायार 2 अभी तक बीस लाख डॉलर से अधिक कमा चुकी है. फिल्म का निर्देशन डेमिन लियोन ने किया है. टैरीफायर 2 की कहानी जहां खत्म की गई है, उससे साफ है कि इसका अगला पार्ट भी आएगा.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर