Kylie Jenner एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसे किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है. काइली जेनर बहुत खूनबूसरत हैं और इंस्टाग्राम पर भी उनकी बहुत फैन फॉलोइंग है. काइली जेनर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो अपने कुछ सामान को प्रमोट कर रही हैं. उनके प्रमोशन के बोल्ड अंदाज ने उनके फैन्स को चौंका दिया है. सामान को प्रमोट करने के लिए काइली ने न तो ब्रा पहनी और न ही टॉप, उन्होंने सिर्फ लिप्स्टिक से अपना बदन ढका है. आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रमोशन के लिए इस हसीना ने पार की सारी हदें!


काइली जेनर (Kylie Jenner) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जो देखने में बेहद कलरफुल है. इस फोटो में काइली के बाल बंधे हुए हैं और लाइट मेकअप में वो बहुत सुंदर लग रही हैं. इस सब के बावजूद सभी का ध्यान काइली के 'कपड़ों' पर है. बता दें कि काइली जेनर के इस लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 



टॉपलेस होकर सिर्फ Lipstick से ढका बदन


बता दें कि काइली जेनर ने इस फोटो में न तो ब्रा पहनी है और न ही कोई टॉप या शर्ट पहनी हुई है. बल्कि, काइली अपने ब्रांड की लिप्स्टिक्स को एक अनोखे अंदाज में प्रमोट करने के लिए उसी का टॉप बनाकर पहने हैं. काइली जेनर ने लिपस्टिक्स से अपने ब्रेस्ट को ढाका हुआ है और सभी लिपस्टिक्स एक नेकलेस की तरह एक साथ जोड़ी गई हैं. 


इतना ही नहीं, काइली जेनर ने नीचे लेदर स्कर्ट या पैंट पहना हुआ है जिसको वो थोड़ा नीचे सरकाती नजर आ रही हैं.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.