Dunki Twitter Review in Hindi: बॉलीवुड के किंग खान एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस के सभी आंकड़े हिलाने के लिए आ गए हैं. किंग खान यानी शाहरु ख कान की मच अवेटेड फिल्म डंकी फाइनली आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. डंकी के रिलीज होते ही शाहरुख खान की फिल्म सा सोशल मीडिया पर डंका बज रहा है. जी हां...शाहरुख  खान स्टारर और राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी में  इमोशन्स, लव और ड्रामा पर का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिल रहा है. शाहरुख की डंकी को लेकर फिल्मी फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है, जिन्होंने फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख डाला है वह सोशल मीडिया पर रिव्यू भी देने लगे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'डंकी' की जमकर हो रही तारीफ


डंकी के अर्ली मॉर्निंग शोज में भी फैंस का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. शाहरुख  खान की फिल्म की सोशल मीडिया पर चारों तरफ तारीफें हो रही हैं. एक यूजर ने लिखा- फाइनल रिव्यू #Dunki हां हिरानी ने आग लगा दी. तो दूसरे ने लिखा- डंकी वन वर्ड रिव्यू- मास्टपीस. डंकी, भारत की पहली बेस्ट कमर्शियल फिल्म हो सकती है, हिरानी का बेस्ट डायरेक्शन है. शाहरुख खान के बारे में क्या ही कह सकते हैं. उनकी परफॉर्मेंस 10 गुना बेहतर है पिछले 20 सालों में. 




फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले बता रहे 1000 करोड़ पक्के!


डंकी के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले एक यूजर ने लिखा- डंकी के फर्स्ट डे फर्स्ट शो गैटी ग्लैक्सी पर हाऊसफुल है, पब्लिक पागल हो रही है. 1000 करोड़ लोडिंग. एक अन्य ने डंकी के फर्स्ड शो के लिए आई क्राउड की झलक भी दिखाई. 



शाहरुख खान की तारीफ में एक यूजर ने लिखा- वाऊ. यह शाहरुख खान के करियर की बेस्ट है मूवी है, जिसे मैंने देखा. #Dunki. कमाल स्टोरीटैलिंग, कमाल एक्टिंग.