नई दिल्ली: गायिका हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) ने गुरुवार को अपना न्यू सिंगल रिलीज किया है, जिसे वह बेहद भावपूर्ण बता रही हैं. पंजाबी ट्रैक 'बेहाल' (Behaal) इलेक्ट्रो, फॉल्क और पॉप संगीत का मिश्रण है. इस नंबर को हर्षदीप और गोल्डी सोहेल ने गाया है, जिन्होंने इसकी रचना भी की है.


सॉफ्ट डांस ट्रैक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) ने कहा, 'यह एक सॉफ्ट डांस ट्रैक है, 'बेहाल' बेहद भावपूर्ण और मुधर संगीत है. यह बेहद आकर्षक है और इसका खूबसूरती से निर्माण किया गया है. देखिए ये वीडियो...



मिले 3 लाख व्यूज


इस गाने में सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) का नया अंदाज नजर आ रहा है. यह बात तय है कि इस शादी के सीजन में यह गाना जमकर धूम मचाने वाला है. गाने का वीडियो आपको भी झूमने पर मजबूर कर देने वाला है. इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हें और इसे अब तक 3 लाख बार देखा जा चुका है. 


गोल्डी ने कहा, 'मैं सबसे सॉलफुल गायकों में से एक हर्षदीप कौर के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. हमने कुछ नया करने की कोशिश की है.'


कटिया करूं से मिली पहचान


हर्षदीप को 'कटिया करूं' और 'दिलबरो' जैसी बॉलीवुड हिट गानों के लिए जाना जाता है. वह कई रियलिटी शोज में जज की भूमिका में भी नजर आ चुकी हैं.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें


VIDEO-