बड़े पैमाने पर Apple शुरू कर सकता है अपने सबसे सस्ते iPhone का प्रोडक्शन, लॉन्च से पहले कंपनी की तैयारी
Advertisement
trendingNow12486972

बड़े पैमाने पर Apple शुरू कर सकता है अपने सबसे सस्ते iPhone का प्रोडक्शन, लॉन्च से पहले कंपनी की तैयारी

Apple iPhone SE 4: लोगों ने अब ऐप्पल के अपकमिंग स्मार्टफोन iPhone SE 4 के बारे में बातें करना शुरू कर दिया है. इसे ऐप्पल का सबसे किफयती फोन माना जा रहा है. उम्मीद की जा रही है कि Apple अगली साल यानी 2025 में इस फोन को मार्केट में उतार सकता है. 

बड़े पैमाने पर Apple शुरू कर सकता है अपने सबसे सस्ते iPhone का प्रोडक्शन, लॉन्च से पहले कंपनी की तैयारी

हाल ही में Apple ने अपनी लेटेस्ट iPhone 16 सीरीज को लॉन्च किया है. इस सीरीज को लॉन्च हुए थोड़ा ही समय बीता है कि अब लोगों ने अब ऐप्पल के अपकमिंग स्मार्टफोन iPhone SE 4 के बारे में बातें करना शुरू कर दिया है. इसे ऐप्पल का सबसे किफयती फोन माना जा रहा है. उम्मीद की जा रही है कि Apple अगली साल यानी 2025 में इस फोन को मार्केट में उतार सकता है. इसको नए डिजाइन के साथ लॉन्च करने की संभावना है. उम्मीद की जा रही है कि यह iPhone 14 की तरह हो सकता है. एक एनालिस्ट के दावे के मुताबिक ऐप्पल कंपनी द्वारा साल 2024 के लास्ट में iPhone SE 4 का बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन शुरू करने की उम्मीद है. 

टीएफ इंटरनेशनल सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिन्ग-ची कुओ ने एक ब्लॉग पोस्ट में सुझाव दिया कि Apple के सप्लायर दिसंबर में iPhone SE 4 का बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन शुरू करेंगे. कंपनी दिसंबर 2024 और 2025 की पहली तिमाही (Q1) के बीच में चौथी जेनरेशन के iPhone SE की लगभग 8.6 मिलियन यूनिट्स के उत्पादन का अनुमान लगा रही है.

यह भी पढ़ें - WhatsApp स्टेटस पर शेयर कर सकेंगे म्यूजिक, जल्द आ सकता है यह नया फीचर, जानें कैसे करेगा काम

पहले क्या बताया था
कुओ ने पहले बताया था कि 2025 की पहली तिमाही में कंपनी iPhone SE 4 को लॉन्च कर सकती है. इससे पहले कंपनी इसका बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन शुरू कर सकती है. यह ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन के हालिया दावे की पुष्टि करता है, जिन्होंने सुझाव दिया था कि Apple एक अपडेटेड आईफोन एसई मॉडल के उत्पादन के करीब है जिसका कोडनेम V59 है. इसे फोन को ऐप्पल का सबसे सस्ता नॉन-फ्लैगशिप iPhone माना जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - लगातार कितने घंटे करना चाहिए Geyser का इस्तेमाल? जान लें यह जरूरी बात नहीं तो हो सकता है हादसा

iPhone SE 4 के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस 
iPhone SE 4 नॉन-फ्लैगशिप iPhone मॉडल्स के मामले में एक प्रमुख डिजाइन बदलाव के साथ आ सकता है. इस फोन का डिजाइन iPhone 14 जैसा हो सकता है. इस फोन में यूजर्स फेस आईडी का सपोर्ट मिल सकता है और इसके ऐप्पल इंटेलीजेंस फीचर्स के साथ आने की उम्मीद है. iPhone SE 4 में एक सिंगल 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा हो सकता है. इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.06-इंच स्क्रीन मिलने की उम्मीद है. हैंडसेट ऐप्पल के A18 चिपसेट पर 6GB और 8GB LPDDR5 RAM ऑप्शंस के साथ आ सकता है. 

Trending news