नई दिल्ली: एक्शन के बाद अब टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सिंगिंग में अपना किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में गायक के रूप में अपने डेब्यू ट्रैक 'अनबिलीवेबल (Unbelievable)' का टीजर रिलीज किया और दर्शक अभी से पूरा गाना देखने के लिए उत्सुक हैं. सोशल मीडिया पर अब इस गाने का टीजर जमकर वायरल होने लगा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

9 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. टीजर में टाइगर बेहद सेंसेशनल अंदाज में नजर आ रहे हैं, जहां वह अपने हाथों में माइक थामकर गाने को अपनी आवाज दे रहे हैं. एक रॉकस्टार की तरह नजर आ रहे अभिनेता, अब केवल वह नहीं है, जो युवा एक्शन स्टार के साथ-साथ अपने डांस के लिए जाने जाते हैं, बल्कि अब वह बतौर सिंगर आपका दिल चुराने के लिए तैयार हैं. टाइगर के फैंस को सुनती आवाज बेहद पसंद आ रही है.



इस ट्रैक को डी जी मायने और अवितेश द्वारा बेहद खूबसूरती से लिखा गया है, जिसे टाइगर ने अपनी आवाज दी है. पुनीत मल्होत्रा ​​ने इस गाने का निर्देशन किया है और परेश ने कोरियोग्राफी की है. 'अनबिलीवेबल' बिग बैंग म्यूजिक द्वारा निर्मित है, जिसमें टाइगर पहली बार अपनी ही धुन पर नाचते और गाते हुए दिखाई देंगे. यह गाना 22 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें


VIDEO