नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) काफी तेजी फैल रहा है. इसे ध्यान में रखते हुए देश में 3 मई तक लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारे भी अपने-अपने घरों में बंद है, लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया पर सेलेब्स काफी एक्टिव हो गए हैं. वे लगातार सोशल मीडिया के जरिए कोरोना को लेकर संदेश अपने फैंस को देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच अक्षय कुमार का कोरोना पर दिल को छू लेने वाला एक सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय के बाद अब अजय ने बनाया कोरोना पर गाना 
वहीं, अक्षय के बाद अब अजय देवगन ने भी कोरोना पर एक सॉन्ग तैयार किया है, जिसे शनिवार को रिलीज किया गया. अजय देवगन द्वारा बनाए गए इस गाने को अनिल वर्मा ले लिखा है और आवाज मेहुल व्यास ने दी है. गाना 'ठहर जा' के जरिए अजय देवगन ने देशवासियों को संदेश दिया है कि वह इस खतरनाक बीमारी के दौरान सभी अपने-अपने घरों में ही रहें और अपने परिवार के बीच प्यार बांटे. चंद घंटे पहले रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 



बता दें, देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या 24 हजार को पार कर गई है. शनिवार सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय के रिपोर्ट के मुताबिक 24,506 लोग इस वायरस से पीड़ित बताए गए हैं जिसमें से 18668 लोग कोरोना पॉजिटीव हैं. 5062 लोगों को देश के विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज कर दिया गया है, लेकिन देश मे शनिवार सुबह तक मरने वालों को तादाद 775 हो गई है.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें