Vibhuti Narayan Mishra की असल बीवी तो हैं बला की खूबसूरत, 24 साल है बेटी की उम्र

कॉमेडी शो `भाबीजी घर पर हैं` (Bhabiji Ghar Par Hain!) भला किसे पसंद नहीं. इस सीरियल के हर किरदार को लोग पसंद करते हैं. खासतौर पर विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan Mishra) उर्फ आसिफ शेख (Aasif Sheikh) को. आज हम आपको आसिफ शेख की लव लाइफ के बारे में बताएंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 02 Aug 2022-6:52 pm,
1/6

बॉलीवुड एक्टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) टीवी के पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain!) के जरिए अपने किरदार से लोगों को मनोरंजन कर रहे हैं. इस शो में उनकी पत्नी बनीं अनु को हर कोई पसंद करता है लेकिन उनका दिल अंगूरी भाभी के लिए धड़कता है. असल जिंदगी की बात करें तो आसिफ (Aasif Sheikh) अपनी पत्नी जेबा शेख से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं.

 

2/6

'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain!) में उनका किरदार देखकर आपको विभूति नारायण उर्फ आसिफ (Aasif Sheikh Age) की उम्र का अंदाजा नहीं होगा. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वो 56 साल के हैं. उनकी बेटी की उम्र 24 साल है और 21 साल का एक बेटा भी है. आसिफ की वाइफ तो निहायत खूबसूरत हैं. 

 

3/6

विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan Mishra) उर्फ आशिफ शेख  (Aasif Sheikh) की उम्र लगभग 56 साल की है. लेकिन उनकी त्वचा को देख नहीं लगता की वो 56 साल के हैं. अपने आप को फिट रखने के लिए आसिफ एक डाइट रूटीन फॉलो करते हैं.

 

4/6

मीडिया रिपोर्ट की माने तो आसिफ (Aasif Sheikh Wife) और जेबा शेख की शादी को 26 साल हो गए हैं. दोनों बच्चों की बात करें तो बच्चे एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर नहीं बनाना चाहते. 

 

5/6

आसिफ ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1986 में की थी. आसिफ (Aasif Sheikh) ने कई फिल्मों में काम किया. फिर उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रख लिया. उनका सीरियल 'येस बॉस' भी टीवी पर सुपरहिट रहा था. बिना कोई ब्रेक लिए आसिफ लगातार पिछले 36 साल से काम कर रहे हैं. 

 

6/6

आसिफ (Aasif Sheikh) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो नेचुरल कॉमेडी में विश्वास रखते हैं. आसिफ ने इस बात का खुलासा कि उन्हें 'बिग बॉस' के लिए सबसे ऑफर आया था. लेकिन उस वक्त वे बिल्कुल भी ये शो करना नहीं चाहते थे. वे टीवी के 'विभू' बनकर बहुत खुश हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link