Bollywood Unmarried Actress: 40 के पार है उम्र; फिर भी अब तक कुंवारी हैं ये हसीनाएं, एक तो है तारा सिंह की सकीना

Unmarried Actresses: बॉलीवुड में कई सारी हसीनाएं ऐसी हैं जिनकी उम्र तो 40 के पार हो गई हैं लेकिन वो अभी तक कुंवारी हैं. हालांकि इन हसीनाओं को प्यार तो कई बार हुआ लेकिन बात शादी पर आते-आते रह गई. ये हसीनाएं अभी भी फिल्मों में खूब काम कर रही हैं और लुक्स के मामले में भी कयामत हैं. जानिए ऐसी हसीनाओं के बारे में जो अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधी.

शिप्रा सक्सेना Mon, 08 May 2023-10:18 pm,
1/5

अमीषा पटेल

46 साल की अमीषा पटेल 'कहो ना प्यार है' फिल्म से हिट हो गई थी. इसके बाद 'गदर' से ऐसा गदर मचाया कि उनकी पॉपुलैरिटी चरम पर पहुंच गई थी. एक्ट्रेस का अफेयर तो कई से रहा लेकिन अभी तक शादी नहीं की है.

2/5

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन भी 46 साल की हैं. एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में और अब 'आर्या 3' वेब सीरीज की तैयारियों में बिजी सुष्मिता सेन ने भी अभी तक शादी नहीं की है. हालांकि इनका अफेयर कई लोगों के साथ रहा है.

3/5

तब्बू

'भोला' फिल्म में नजर आने वाली तब्बू 48 साल की है. तब्बू और अजय देवगन बॉलीवुड में काफी अच्छे दोस्त हैं. तब्बू का नाम तो कई लोगों से जुड़ा लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं की.

4/5

नरगिस फाखरी

'रॉकस्टार' फिल्म से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली रणबीर कपूर की हीरोइन नरगिस फाखरी भी अभी तक कुंवारी हैं. नरगिस 41 साल की है और अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधी है.

5/5

साक्षी तंवर

फिल्मों और टेलीविजन में शोहरत कमाने वाली साक्षी तंवर ने भी अभी तक शादी नहीं की है. साक्षी ने एक बेटी को गोद जरूर लिया है और उसी के साथ अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. साक्षी आमिर खान के साथ 'दंगल' फिल्म में नजर आई थीं. वहीं वेब सीरीज 'माई' के अलावा एकता कपूर के कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link