सारे स्टारकिड्स को टक्कर देती हैं रवीना टंडन की बेटी, हुस्न के मामले में मां भी पीछे

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स के बीच में काफी कॉम्पटीशन होता रहता है. कभी सुहाना तो कभी शनाया अक्सर इनके हुस्न की चर्चा होती ही रहती है, लेकिन इन सबके अलावा रवीना टंडन की बेटी भी काफी हसीन हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 07 Feb 2022-4:31 pm,
1/5

रवीना की बेटी राशा थडानी

सेलिब्रिटी के बच्चों को स्टार किड्स कहा जाता है. पैदा होते ही उन्हें मीडिया का अटेंशन मिलने लग जाता है और देखते ही देखते वे भी एक सेलिब्रिटी ही बन जाते हैं. इसी तरह रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी इन दिनों काफी सुर्खियां बना रही है. 

2/5

मां की तरह खूबसूरत राशा

90 के दशक में अपने नैन नक्श और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन की खूबसूरती में आज भी लेश मात्र का भी अंतर नहीं पड़ा. अपनी मां की तरह राशा भी बेहद खूबसूरत है, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली राशा अपनी फोटो से यह बात साबित भी करती है. 

3/5

ग्लैमर के मामले में मां को छोड़ा पीछे

राशा को फॉलो करने वाले फॉलोवर का कहना है कि वे अपनी मां की हमशक्ल है. जितनी अदाएं रवीना के पास है उतनी ही राशा के पास भी है. वहीं कुछ लोगों का तो यह भी मनना है कि राशा ग्लैमर के मामले में अपनी मां से कई आगे है. 

4/5

रवीना ने 2004 में की थी शादी

बता दें रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी के साथ शादी रचाई थी. राशा अनिल थडानी और रवीना टंडन की ही बेटी है. गौरतलब है कि अनिल थडानी बॉलीवुड के जाने माने प्रड्यूसर है साथ ही वे फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी AA Films के मालिक हैं.

5/5

काफी टैलेंटेड हैं राशा

रवीना टंडन काफी समय से बॉलीवुड से दूर है. उन्होंने अपने बच्चों को भरपूर समय दिया है. यही वजह है कि राशा अपनी मां के बेहद करीब है. कई इवेंट्स और खास मौकों पर दोनों मां बेटियों को संग में देखा जाता है. इसके अलावा यह भी बता दें कि राशा मार्शल आर्ट फॉर्म, ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट भी प्राप्त कर चुकी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link