Sapna Chaudhary Veer Sahu Love Story: फिल्मी कहानी से कम नहीं सपना की लव स्टोरी, कुछ ऐसी थी दोनों की पहली मुलाकात

Sapna Chaudhary and Veer Sahu Story: सपना चौधरी ने जनवरी 2020 में वीर साहू से शादी की थी और कई महीनों तक इस बात को सबसे छिपाकर रखा था और जब ये जगजाहिर हुआ तो सपना के फैंस को बड़ा झटका लगा था. लेकिन आखिर दोनों की प्रेम कहानी शुरू कैसे हुई थी?

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 07 Sep 2022-7:41 pm,
1/5

सपना चौधरी हरियाणा की वो हसीना हैं जिन हजारों नहीं बल्कि लाखों लोग फिदा है. अपने डांस से मशहूर हुईं सपना का एक ठुमका देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती है. लेकिन इस हरियाणवी डांसर ने तब हर किसी का दिल तोड़ दिया जब पता चला कि उन्होंने वीर साहू से शादी कर ली है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि वीर साहू से सपना की पहली मुलाकात एक परफॉर्मेंस के दौरान ही हुई थी तब सपना वीर को नहीं जानती थी. पहली मुलाकात कुछ खास नहीं थी क्योंकि सपना को वीर खडूस लग रहे थे. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

दूसरी बार भी दोनों काम के सिलसिले में ही मिले लेकिन वहां भी मुलाकात औपचारिकता भर थी. दोनों के बीच तब ऐसी कोई फीलिंग नहीं थी. लेकिन धीरे धीरे कुछ मुलाकातों के बाद प्यार ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया. कहा जाता है कि दोनों के दिलों में तब घंटी बज उठी थी और कब ये नजदीक आ गए इन्हें खुद ही पता नहीं चला. (फोटो – सोशल मीडिया)       

4/5

कई साल एक दूसरे को दोनों ने डेट किया लेकिन हैरानी इस बात की इन्होंने कभी इस बारे में किसी को भनक तक नहीं लगने दी. यहां तक कि 2020 की शुरुआत में ही ये शादी के बंधन में बंध गए लेकिन किसी को इस बार में पता नहीं चला. मार्च में लॉकडाउन लग गया और आखिरकार साल के अंत में जब ये खुलासा हुआ तो हर कोई दंग रह गया. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

फिलहाल सपना और वीर एक बेटे के माता पिता भी बन चुके हैं और आइडल कपल की तरह नजर आते हैं. सपना कई मौकों पर पति वीर के लिए उनका प्यार जाहिर करती रहती हैं. वहीं वीर साहू भी अपने लुक्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link