Ram Charan Wife:  राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) इस वक्त जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल को जी रहे हैं. उपासना जल्द ही मां बनने वाली हैं जिससे इनका पूरा परिवार खुशी से झूम रहा है. वहीं घर में नन्हें मेहमान के आने की तैयारियां भी शुरू कर दी गई है. उपासना ने हाल ही में उन्हें मिले एक खास गिफ्ट की झलक भी दिखाई जो एक खूबसूरत पालना है और इसे बनाया है एक फाउंडेशन ने जो नन्हें बच्चे के लिए गिफ्ट किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक वीडियो शेयर कर उपासना ने कैप्शन में लिखा - हम प्रजवला फाउंडेशन की अविश्वसनीय युवा महिलाओं से इस उपहार को पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं. यह पालना बहुत महत्व रखता है क्योंकि ये शक्ति, लचीलेपन और आशा का प्रतीक है.



इस पालने की खास बात ये है कि इसे महिला कारपेंटर्स द्वारा तैयार किया गया है.


उपासना की प्रेग्नेंसी पर ऐसा था राम चरण का रिएक्शन
हाल ही में एक इंटरव्यू में उपासना कामिनेनी ने अपनी प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि जब इस बारे में उन्होंने राम चरण को बताया था तो काफी शांत थे. यहां तक कि उन्होंने उपासना को भी ज्यादा एक्साइटेड ना होने की सलाह दी थी. जब सारे टेस्ट फिर से करवाए गए और वो पॉजीटिव आए तब जाकर उन्होंने इस पल को सेलिब्रेट किया था.  



11 साल बाद बनेंगे पैरेंट्स
वैसे आपको बता दें कि राम चरण और उपासना शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. दोनों कॉलेज के दोस्त हैं और यहीं पर इनके प्यार का आगाज हुआ था. दोस्ती प्यार में बदली तो शादी करने में भी देर नहीं की. 11 साल पहले दोनों ने धूमधाम से शादी की थी और अब जब दोनों बच्चे के वेलकम के लिए तैयार हैं तो उन्होंने इस ओर कदम बढ़ाया. फिलहाल वो काफी खुश हैं और बेसब्री से बच्चे का इंतजार कर रहे हैं.