Ritvik Dhanjani Spotted Video: सेलेब्स अक्सर ब्रांड और स्टोर्स के लॉन्चिंग इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचे रहते हैं. सेलेब्स को देखकर उनके फैंस कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो जाते हैं और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराने के लिए सब कुछ भूलकर हर सीमा पार कर जाते हैं. कुछ ऐसा ही नजारा हाल ही में मुंबई में तब देखने को मिला जब होस्ट और एक्टर रित्विक धनजानी बांद्रा में एक लॉन्चिंग इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई महिला


यहां एक महिला रित्विकदेखकर इतनी ज्यादा एक्साइडेट हो गई कि उनके साथ तस्वीरें क्किल कराने के लिए दौड़ी चली आई. इस महिला की ड्रेस कुछ ज्यादा ही छोटी और बोल्ड थी. ऐसे में जब ये महिला रित्विक के साथ तस्वीरें क्लिक कराने के बाद वापस जाने लगी तो छोटी और आगे से खुली ड्रेस के कारण ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई. 


मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस


रित्विक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही फैंस इस महिला को ठीक से कपड़े पहनने की नसीहत दे रहे हैं. साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि महिला ऐसी बोल्ड ड्रेस में जरा संभल कर चलना चाहिए था. 



खूब मशहूर है रित्विक धनजानी


बता दें कि टीवी के मशहूर एक्टर और एंकर ऋत्विक धनजानी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. खासतौर से उनकी लव लाइफ अक्सर सुर्खियों में रहती है. टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के फेमस कपल ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद थी. दोनों ने सात सालों तक अपना पवित्र रिश्ता निभाया था. लेकिन अचानक ही हुए दोनों के ब्रेकअप ने न सिर्फ उनके जानने वालों को बल्कि फैंस को भी चौंका दिया था. हालांकि दोनों ने ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती के रिश्ते को बनाए रखा है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर