Sania Mirza News: सानिया मिर्जा अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी खासतौर से फेमस हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने उसी टैलेंट का नमूना दिखाया जहां उन्होंने खुद की प्रोफेशनल लाइफ और बच्चे को लेकर किए गए एक सवाल के जवाब में मीडिया की बोलती ही बंद कर दी. उन्होंने मीडिया के एक सवाल का ऐसा जवाब दिया जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी. बस फिर क्या था सानिया जवाब देकर मुस्कुराती रहीं और मीडियावाले मुंह ताकते रह गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सानिया मिर्जा को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया था जहां मीडिया से इंट्रेक्शन के दौरान उनसे कई सवाल और जवाब हुए. इस बीच एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आखिर वो काम और अपने बच्चे को एक साथ कैसे मैनेज करती हैं. जैसे ही सानिया ने ये सवाल सुना तो तुरंत ही इसका जवाब भी दे दिया. उन्होंने कहा- जैसे शोएब मलिक मैनेज करते हैं, वैसे ही मैं भी करती हूं.  आप अगर शोएब को ये सवाल पूछेंगे तो मैं भी इसका जवाब आपको दे दूंगी. 



कुछ महीने पहले शोएब और सानिया के तलाक की खबरें भी खूब वायरल हुई थीं. खबरें थीं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है जिसके चलते ये अलग अलग रह रहे हैं और जल्द ही तलाक भी लेने जा रहे हैं. इन अफवाहों को हवा दी थी सानिया के क्रिप्टिक पोस्ट ने. हालांकि इन खबरों पर दोनों ने ही हमेशा चुप्पी साधे रखी. ना तो इससे इंकार किया और ना ही तलाक की खबरों पर इनका कोई भी रिएक्शन आया. इस बीच ये भी खबर आई कि शोएब किसी मॉडल संग रिश्ते में हैं और इसी वजह से दोनों के बीच विवाद की नौबत आई है. हालांकि कुछ समय पहले दोनों साथ आए और इन तमाम खबरों पर पूरी तरह से रोक लगा दी. दोनों की शादी 2010 में हुई थी और 2018 में सानिया मां बनी थी. उनका बेटा 4 साल का हो चुका है.