Babita Bikini Look: वेब सीरीज 'आश्रम' में बाबा निराला संग इंटीमेट सीन देने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) की रेड साड़ी वाली फोटो काफी वायरल हुई. इस फोटो में एक्ट्रेस ना केवल अपने हुस्न का जादू चलाती दिखीं बल्कि अपनी नजरों से ऐसा तीर चलाया कि देखने वालों का उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया. लेकिन क्या आपको पता है 'आश्रम' वेब सीरीज के बाद त्रिधा के सिर पर हॉटनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो उतरने का नाम नहीं ले रहा. त्रिधा ने सोशल मीडिया पर जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है वो लगातार इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है. इस वीडियो में बबिता बिकिनी पहनकर ऐसी-ऐसी हरकतें करते दिखीं कि वीडियो सब जगह छा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिकिनी में नजर आईं बबिता
इस वीडियो में 'आश्रम' की बबिता यानी कि त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आईं. एक्ट्रेस इस वीडियो में कभी पूल के अंदर दिखीं तो कभी बाहर निकलकर ऐसी-ऐसी हरकतें करती दिखीं कि ये वीडियो देखते ही देखते चर्चा में आ गया.


 



 


ढाया कहर
वीडियो में त्रिधा चौधरी हद से ज्यादा हॉट और बोल्ड अवतार में अपने हुस्न का ऐसा जलवा दिखाती नजर आईं कि उनके इस वीडियो से एक सेकेंड भी नजरें हटाना फैंस का मुश्किल हो रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस मिरर के सामने बिकिनी पहनकर फोटो क्लिक करते हुए भी दिखीं. 


 



 


बोल्ड हैं त्रिधा
ना केवल 'आश्रम' में बबिता ने बोल्ड सीन्स दिए बल्कि रियल लाइफ में भी वो काफी ज्यादा बोल्ड हैं. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम है जो कई फोटोज से भरा पड़ा है. त्रिधा कभी बिकिनी पहनकर अपने हुस्न का दीदार करवाती दिखीं तो कभी अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को घायल करती नजर आईं. आपको बता दें, 'आश्रम' वेब सीरीज में नजर आने के बाद एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ी. वहीं उन्हें लोग अब त्रिधा से ज्यादा आश्रम की बबिता के नाम से ज्यादा जानते हैं.


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं