Tridha Choudhury Boldest Video: देश की मशहूर वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली बबीता जी यानी त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) के हुस्न का जलवा देखकर हर कोई हैरान रह गया था.  लेकिन पर्दे पर अपनी हॉट अदाएं दिखाने वाली त्रिधा असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं और इस बात का पता उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखकर पता लग जाता है. हाल ही में त्रिधा ने अपने एक ऐसे अंदाज से फैंस को रूबरू करवाया है कि आप भी हैरान रह जाएंगे.  उनके इस वीडियो में उनका काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

त्रिधा ने पारा किया हाई


एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) को ज्यादातर लोग वेब सीरीज 'आश्रम' की बबीता के रूप में जानते हैं. आज त्रिधा अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहने लगी हैं. त्रिधा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनका बोल्ड और सिजलिंग अंदाज देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना बेबाक वीडियो पोस्ट कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. 


 



 


त्रिधा ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक


वीडियो की शुरुआत में त्रिधा समुद्र किनारे दिख रही हैं. इसके बाद जब उन्हें बिकिनी पहन समुद्र की लहरों के साथ बेबाक होते देखा जा रहा है.एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उनका ये लुक फैंस को भी हैरान कर रहा है. अब त्रिधा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


त्रिधा की फिल्म और सीरीज


त्रिधा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. इस समय वह  'Kagojer Nouko' टाइटल से बन रही अपनी बंगाली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'आश्रम सीजन 4' की तैयारियों में भी व्यस्त चल रही हैं. फैंस उन्हें फिर बबीता के रोल में देखने के लिए बेताब हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.