Aishwarya Rajinikanth On Dhanush Kolaveri Di Song: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत इन दिनों अपनी स्पोर्ट ड्रामा फिल्म 'लाल सलाम' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या रजनीकांत ने 13 साल बाद अपने एक्स-हसबैंड धनुष के गाने 'कोलावेरी डी' और अपनी पहली फिल्म '3' को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डायरेक्टर ने खुलासा किया कि धनुष के इस गाने ने उनकी पहली फिल्म पर काफी असर डाला था, जिसकी वजह से उनकी फिल्म को इतनी प्रसिद्धी नहीं मिल पाई, जितनी फिल्म के गाने 'कोलावेरी डी' को मिली. फिल्म '3' साल 2011 में रिलीज हुई थी, जिसमें धनुष का गाना 'कोलावेरी डी' भी था, जिसको फैंस का खूब प्यार मिला. खास बात यह है कि इस गाने को आज भी उतना ही पसंद किया जाता है. 



धनुष ने गाने ने फिल्म पड़ डाला था भारी असर 


इस फिल्म के दौरान ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष की पहली मुलाकात भी हुई थी. इस फिल्म में धनुष ने मुख्य भूमिका निभाई थी. हाल ही में रेडनूल के साथ अपने एक इंटरव्यू में निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत ने 13 साल बाद इस गाने और अपनी पहली फिल्म को लेकर बात की. उन्होंने बताया, 'इस गाने का असल उनकी पहली फिल्म '3' पर भी काफी पड़ा. हालांकि, फिल्म को उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, जितना गाने को'. 



'कोलावेरी डी' को मिले रिस्पॉन्स से हैरान थीं ऐश्वर्या


ऐश्वर्या ने आगे बताया, 'जब इस गाने को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया और उसको मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से वे हैरान हो गई थीं'. उन्होंने कहा, 'इस गाने ने काफी हद तक फिल्म को निगल लिया था'. वहीं, ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' की कमाई के बारे में बात करें तो 50 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अभी तक महज 10 करोड़ की ही कमाई कर पाई है. आने वाले दिनों फिल्म कितनी और कमाई कर सकती हैं ये देखना होगा.