Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में इन दिनों एक बार फिर नई दयाबेन (Dayaben) के नाम पर खूब हलचल मची है. दो दिन से कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) शो में नई दयाबेन के किरदार में नजर आ सकती हैं. अब इन खबरों ने जोर पकड़ा तो खुद ऐश्वर्या सखूजा ने इस पर रिएक्शन दे दिया है और उन्होंने जो कुछ कहा वो वाकई चौंकाने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोलीं ऐश्वर्या सखूजा
एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा पहले भी कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं और टीवी का जाना माना चेहरा भी है. कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या को ये रोल पसंद था लिहाजा वो पहले इस रोल के लिए ऑडिशन दे चुकी हैं और तब मेकर्स को वो पसंद भी आई थीं. ऐसे में अब पुराने ऑडिशन की क्लिप निकालकर देखी जा रही है और उसी के आधार पर कहा जा रहा है कि मेकर्स ऐश्वर्या के नाम पर विचार कर रहे हैं और उन्हें इस रोल के लिए फाइनल किया जा सकता है लेकिन अब ऐश्वर्या ने इस पर अपनी बात स्पष्ट कर दी है जिसके मुताबिक उन्होंने इस रोल के लिए ऑडिशन तो दिया था लेकिन उन्हें नहीं लगता कि वो इस शो का हिस्सा बनेगी.


5 साल से नहीं नजर आ रहा है ये आइकॉनिक किरदार
आपको बता दें कि दय़ाबेन का किरदार पिछले पांच सालों से शो में नजर नहीं आ रहा है जबकि ये रोल काफी पॉपुलर है और यादगार भी बन चुका है. दिशा वकानी मैटरनिटी लीव लेकर इस शो से गई थीं लेकिन अब तक उन्होंने वापसी नहीं की है. अब वो दूसरे बच्चे की मां भी बन चुकी हैं लिहाजा उनकी वापसी की संभावनाएं ना के बराबर हैं ऐसे में मेकर्स अब इस रोल के लिए नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर