Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच क्या चल रहा है ये तो वहीं जानें. कुछ दिन पहले दोनों की तलाक की खबरें आर रही थीं तो वहीं अब दोनों के बीच पैचअप की खबरों ने जोर पकड़ा है. लेकिन इतना जरूर है कि अपने रिलेशनशिप को लेकर दोनों ही कुछ भी खुलकर बोलने से बच रहे हैं. इस बीच सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा और भाई राजीव सेन का लेकर ऐसी खबर आई है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. खबरों की मानें तो अब ये दोनों सितारे अपने रिश्ते की कड़वाहट नेशनल टेलीविजन पर सबके सामने दिखाते नजर आएंगे. इस बात का खुलासा एक रिपोर्ट से हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बिग बॉस 16' के लिए किया गया अप्रोच


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो चारु असोपा और राजीव सेन को सलमान खान के शो 'बिग बॉस सीजन 16' के लिए अप्रोच किया गया है. ऐसे में अगर इन दोनों सितारों की बातचीत मेकर्स से सही रहती है तो हो सकता है कि ये दोनों इस सीजन में सलमान खान के शो के अंदर नजर आए.


 



 


चारु असोपा ने कही ये बात


इस बारे में चारु असोपा (Charu Asopa) ने कहा- 'मेरी 'बिग बॉस 16' के मेकर्स से बातचीत चल रही है. मुझे राजीव के बारे में कोई जानकारी नहीं है. अगर वो शो में भी आते हैं तो भी कोई दिक्कत नहीं है. काम तो बस काम होता है.'


 



 


राजीव सेन ने शो में हिस्सा लेने के बारे में तोड़ी चुप्पी


वहीं जब राजीव सेन (Rajeev Sen) ने शो के ऑफर को लेकर पूछा गया तो राजीव सेन ने कहा कि 'मुझे अप्रोच किया गया है. यहां तक कि मेकर्स से भी बातचीत चल रही है. इस बारे में परिवार और दोस्तों को भी पता है. लेकिन शो में जाऊंगा या नहीं ये फैसला अभी तक नहीं लिया है.' खबरों की मानें तो 'बिग बॉस सीजन 16' इस बार 1 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा. हालांकि शो के ऑन एयर डेट का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है. 



 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर