हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री गर्ल संग नजर आए आसिम रियाज, शेयर की रोमांटिक PHOTO
Advertisement
trendingNow12234597

हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री गर्ल संग नजर आए आसिम रियाज, शेयर की रोमांटिक PHOTO

Asim Riaz: 'बिग बॉस 13' से आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के प्यार की शुरुआत हुई थी. काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. वहीं, अब आसिम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. 

हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री गर्ल संग नजर आए आसिम रियाज

Asim Riaz Share Romantic Photo With Mystery Girl: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के लगभग हर एक सीजन में किसी एक कपल की लव स्टोरी दर्शकों को देखने को मिलती है. ऐसी ही एक जोड़ी 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में भी देखने को मिली थी, जिसको फैंस का बेहद प्यार मिला था. ये जोड़ी थी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की. दोनों की जोड़ी को फैंस ने बेहद प्यार दिया, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और पिछले साल दोनों का ब्रेकअप हो गया. 

वहीं, आसिम रियाज के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट को देखने के ऐसा लगा रहा है कि वो अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं. दरअसल, हाल ही में आसिम रियाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, फोटो में वो मिस्ट्री गर्ल आसिम रियाज के कंधे पर अपना सिर रखकर बैठी नजर आ रही हैं. फोटो में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं, अब फैंस उस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जाना चाहते हैं कि आखिर वो कौन है? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@asimriaz77.official)

मिस्ट्री गर्ल संग नजर आए आसिम रियाज 

इतना ही नहीं, मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर करते हुए आसिम रियाज ने कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी चलती रहती है..'. आसिम रियाज द्वारा शेयर की गई ये फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. वहीं, इस फोटो पर काफी बड़ी संख्या में फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं, जो ये जानने के लिए बेताब हैं कि ये लड़की उनके साथ कौन है? फैंस कमेंट्स कर एक्टर से पूछ रहे हैं कि क्या आसिम ने हिमांशी के बाद किसी और को डेट करना शुरू कर दिया है? इस तरह के कई कमेंट्स उनके पोस्ट पर देखे जा सकते हैं. 

बेटी आयरा की शादी में एक्स-वाइफ रीना दत्ता संग आमिर खान ने किया था रोमांटिक डांस, अब VIDEO हो रहा वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@asimriaz77.official)

आसिम रियाज के पोस्ट पर आ रहे फैंस के रिएक्शन

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''क्या? हम जैसे नॉर्मल लोगो को ही मूव ऑन करने में टाइम लगता है क्या बस'. एक यूजर ने लिखा, 'मुबारक हो आसिम… आपके लिए बहुत खुश हूं'. एक फैन ने पूछा, 'भाभी कौन है'? बता दें, आसिम और हिमांशी साल 2019 में 'बिग बॉस 13' के दौरान मिले थे, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. करीब चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों पिछले साल 2023 में एक दूसरे से अलग हो गए थे, जिससे उनके फैंस को दिल टूट गया था. 

Trending news