नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. होली के मौके पर भी अंकिता ने कुछ वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, जिनमें वो अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन  (Vicky Jain) के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. एक वीडियो में तो अंकिता ने विक्की के पैर तक छू लिए. 


विक्की के पैर छुए


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ होली सेलीब्रेट की है. इस बात का सबूत अंकिता लोखंडे की वीडियो है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को रंग लगाती नजर आ रही हैं. रंग लगाने के बाद अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के पैर छू लिए. इतना ही नहीं वीडियो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के नाम का रंग अपनी मांग में भी भरती नजर आ रही हैं. अंकिता लोखंडे की इस वीडियो ने फैंस के दिलों में हलचल बढ़ा दी है. यही वजह है जो अंकिता लोखंडे की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


 



 


मस्ती करती नजर आईं अंकिता


दूसरे वीडियो में अंकिता, विक्की के साथ डांस कर रही हैं. अंकिता को देखकर साफ पता चल रहा है कि वह विक्की से मिलकर कितनी खुश हैं और उस पर होली सेलिब्रेशन की वजह से वह खूब झूम रही हैं. विक्की भी अंकिता के साथ डांस कर रहे हैं. इन वीडियोज को शेयर करने के साथ अंकिता ने सभी को होली की बधाई दी है.


यह भी पढ़ें- होली के दिन पड़ा रंग में भंग, Fatima Sana Sheikh को भी हुआ कोरोना


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें