Ankita Lokhande on Kangana Win: कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री करते ही अपने डेब्यू से धमाल मचा दिया है. एक्ट्रेस ने ह्यूज मार्जन से कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को मात दी और जीत का स्वाद चखा. कंगना की इस ऐतिहासिक जीत पर अउनकी दोस्त अंकिता लोखंडे ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी दोस्त की इस जीत पर उनके जमकर बधाई दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता ने लिखा ये पोस्ट 
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर कंगना को विश करते हुए पोस्ट लिखा. इस पोस्ट में अंकिता ने कंगना की मां के साथ की एक फोटो शेयर की जिसमें वो दही-शक्कर खिलाती दिखीं. इस फोटो के ऊपर अंकिता ने लिखा- 'क्या शानदार जीत है कंगना रनौत. तुम डिजर्व करती हो.'


 



'मणिकर्णिका' फिल्म में किया साथ काम
कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों ने एक साथ 'मणिकर्णिका' फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में कंगना ने लक्ष्मीबाई तो वहीं अंकिता ने झलकारी बाई का रोल प्ले किया था. 


सैफ से तलाक के 20 साल दोबारा शादी करेंगी अमृता सिंह? बोलीं- कुछ नहीं कह सकते


 


जीतीं ये हसीनाएं 
कंगना रनौत के अलावा हेमा मालिनी मथुरी सीट से जीती है. इसके साथ ही लोकसभा चुनाव 2024 में ममता बनर्जी को तीन एक्ट्रेस रचना बनर्जी, सयानी घोष और जून मालिया को तृणमूल कांग्रेस की सीट से चुनावी मैदान में उतारा था. सयानी घोष जादवपुर सीट से और जून मालिया मेदिनीपुर सीट से चुनाव जीत चुकी हैं. तो वहीं रचना बनर्जी पश्चिम बंगाल की हुगली सीट से 76 हजार वोटों से जीतीं.


 



 


आखिरी बार नजर आईं 'बिग बॉस' में


अंकिता लोखंडे आखिरी बार 'बिग बॉस सीजन 17' में पति विक्की जैन संग नजर आई थीं. इस शो में अंकिता और विक्की की जमकर फाइट हुई थी जिसके चर्चे दूर-दूर तक थे.