नई दिल्ली: टीवी शोज के किंग और TRP के टॉप शो 'अनुपमा' (Anupama) के सभी सितारे कम ही समय में लोगों के दिलों के करीब आ चुके हैं. शो में लगातार ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं कि हर किरदार का रोल और निखरकर सामने आ रहा है. शो में शुरुआत से अब तक सबसे ज्यादा स्क्रीन पर किसी को प्यार मिला है तो वह हैं लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और उनकी सास 'बा' का किरदार निभाने वालीं अल्पना बुच (Alpana Buch) को. दोनों भले ही शो में जमकर लड़ती-झगड़ती नजर आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों के डांस वीडियो धूम मचाते हैं. एक बार फिर इस सास बहू की जोड़ी का एक वीडियो सामने आया है. 


जमकर थिरकीं बा और अनुपमा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रविवार के दिन शो का एपिसोड नहीं आता, इसलिए रुपाली गांगुली ने इस रविवार को अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने के लिए ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बा के साथ डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में दोनों 'बलम सामी' के ट्रेंड को फॉलो करते हुए अपने डांस मूव्स दिखा रही हैं. ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. देखिए ये वीडियो...



हर गाने पर कर सकते हैं गरबा! 


इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'सामी पे शिम्मिंग अपने ही अंदाज में!!अनुपमा और बा (I love her) सचमुच किसी भी गाने पर गरबा कर सकते हैं... हाहा!! यह कैसा है?'  अब फैंस दोनों के धांसू डांस को देखने के बाद खूब तारीफ कर रहे हैं. दोनों का ये अंदाज फैन पेजों पर भी तेजी से शेयर किया जा रहा है. 


क्या चल रही है कहानी


शो की बात करें तो शो में इन दिनों अनुज की बहन मालविका की जिंदगी के राज खुलते दिख रहे हैं. बीते दिन दिखाया गया कि मालविका की एक शादी हो चुकी है जिसमें वह घरेलू हिंसा का शिकार हुई थी. इसके बाद मालविका डिप्रेशन की दवा लेकर जिंदगी बिता रही है. आने वाले समय में मालविका के पति की एंट्री होने का भी अंदाजा लगाया जा रहा है. 


इसे भी पढ़ें: Mouni Roy ने पहनी अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस, अदाओं से बरसाया कहर


 


इसे भी पढ़ें: Ajay Devgn की बेटी Nysa Devgn ने डीपनेक ड्रेस में दिया पोज, यूजर्स हो रहे मदहोश


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें