Mouni Roy ने पहनी अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस, अदाओं से बरसाया कहर
Advertisement
trendingNow11066373

Mouni Roy ने पहनी अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस, अदाओं से बरसाया कहर

Mouni Roy Transparent Dress: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की ताजा तस्वीरों ने सामने आते ही फैंस का ध्यान खींच लिया है. ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन अपनी अदाओं और ड्रेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने एक ऐसा वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अब तक के सबसे बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने गोल्डन कलर की ट्रांसपेरेंट और बैकलेस ड्रेस पहनकर पोज दिए हैं. इस बार मौनी का लुक देखकर आपकी निगाहें उनके पैर पर जाकर अटक जाएंगी.

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन पूल किनारे दिखीं मौनी 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पहले तो वह एक बैकलेस ड्रेस में दूसर से नजर आ रही हैं. वह एक पूल के किनारे खड़ी होकर खूबसूरत मौसम का मजा ले रही हैं. उसके बाद कैमरा उनके करीब जाता है और वह पलटकर ऐसा पोज देती हैं कि हर कोई उनपर फिदा हो रहा है. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

तस्वीरों ने भी किया सितम

इस ड्रेस में मौनी ने वीडियो के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मौनी गोल्डन कलर बैकलेस ड्रेस पहनकर एक में पूल किनारे और एक में सीढ़ियों पर खड़ी हैं. तस्वीरों में मौनी ओपन हेयर और डार्क मेकअप में किसी अप्सरा की तरह नजर आ रही हैं. उनकी ड्रेस इतनी खूबसूरत है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. देखिए ये तस्वीरें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी मौनी रॉय

बता दें कि मौनी ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी.  इसके बाद मौनी कई सीरियल्स में आईं लेकिन 'देवों के देव महादेव' ने उन्हें शोहरत दिलाई. इसके बाद 'नागिन सीजन 1' और 'नागिन सीजन 2' में नजर आईं. इसके बाद मौनी बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा रही हैं. वह 'रन', 'मेड इन चाइना' और 'गोल्ड' में दिखीं. वह अब जल्द ही आलिया और रणबीर के संग 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें: Ajay Devgn की बेटी Nysa Devgn ने डीपनेक ड्रेस में दिया पोज, यूजर्स हो रहे मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news