Ajay Devgn की बेटी Nysa Devgn ने डीपनेक ड्रेस में दिया पोज, यूजर्स हो रहे मदहोश
Advertisement
trendingNow11065712

Ajay Devgn की बेटी Nysa Devgn ने डीपनेक ड्रेस में दिया पोज, यूजर्स हो रहे मदहोश

VIRLA! काजोल-अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने सेक्सी क्रॉप टॉप में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट किया. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) बड़ी होकर काफी ग्लैमरस हो गई हैं. न्यासा, जो पहले से ही सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, अपने फैन पेजों के जरिए वह अक्सर अपनी नई नवेली तस्वीरें और वीडियो में नजर आती रहती हैं. अब अपनी एक बोल्ड फोटो के कारण एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं.

  1. न्यासा देवगन की सेल्फी वायरल 
  2. डीपनेक ड्रेस में लग रहीं खूबसूरत 
  3. फैंस पूछ रहे डेब्यू को लेकर सवाल

डीपनेक ड्रेस में न्यासा

न्यासा के एक फैन पेज ने हाल ही में उनकी एक तस्वीर शेयर की है जो इंटरनेट पर धूम मचा रही है. न्यासा की लेटेस्ट फोटो ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है और फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं. फोटो में, काजोल की बेटी न्यासा देवगन एक हरे रंग की क्रॉप्ड क्रोकेट टॉप पहने दिखाई दे रही हैं, जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन और एक फ्रंट नॉट है. देखिए ये तस्वीर...

आश्चर्यजनक है ट्रांसफॉर्मेशन

न्यासा देवगन का ट्रांसफॉर्मेशन काफी आश्चर्यजनक है और वह पूरी तरह से बॉलीवुड के लिए तैयार नजर आ रही हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि यदि उनकी हिंदी फिल्म की शुरुआत का ऐलान जल्द होता है तो उनके फैंस के लिए यह सबसे बड़ी खबर होगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa devgan ♡ (@nysadevganx)

मिरर सेल्फी हुई थी वायरल

कुछ दिनों पहले, न्यासा ने अपनी अल्ट्रा-ग्लैमरस तस्वीर के साथ एक काले रंग की ड्रेस में इंटरनेट पर तहलका मचाया था. फोटो में न्यासा को सिजलिंग हॉट ब्लैक ड्रेस में मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है. उनकी फोटो को शेयर करते हुए उनके फैन पेज ने लिखा, 'ऐसी ब्यूटी.' कुछ ही देर में तस्वीर वायरल हो गई. उनके फैंस ने पोस्ट के नीचे हार्ट और फायर के इमोजी के कमेंट दिए.

इसे भी पढ़ें: टीवी के 'श्रीराम' की बेटी हैं काफी ग्लैमरस, लाइम लाइट से रहती हैं दूर- देखिए PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news