बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नी पायल और कृतिका के साथ पहुंचे. मगर शुरुआती वीक में ही पायल मलिक घर से इविक्ट हो गईं. अब वह शो से बाहर होने के बाद एक एक को जवाब दे रही हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में देवोलिना भट्टाचार्जी को भी जवाब दिया है. मालूम हो, साथ निभाना साथिया की गोपी बहू ने अरमान मलिक की आलोचना की थी दो शादी करने पर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब अरमान मलिक की शादी पर देवोलिना भट्टाचार्जी पर पायल मलिक ने पलटवार किया है. उन्होंने देवोलिना की शादी पर ही सवाल उठा दिया है. जहां उन्होंने दूसरे धर्म में शादी करने का जिक्र किया है. पायल का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 


देवोलिना पर भड़कीं पायल
पायल ने कहा, 'देवोलिना भट्टाचार्जी जी, मैं आपसे यही कहना चाहती हूं कि किसी ओर पर उंगली उठाने से पहले आप अपने को देखिए. आप खुद कितनी आलोचना का सामना कर चुकी हैं. आपने तो मुस्लिम लड़के से शादी की. तब आपको काफी ट्रोल किया गया था. आपको कोई हक नहीं है कि हमारी लाइफ पर कुछ कहें. मैं अपने यूट्यूब चैनल पर आपको हर एक बात का जवाब दूंगी. '


कौन है 'बिग बॉस ओटीटी 3' की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ब्रिस्टी समद्दार! जिनकी तस्वीरों पर मचा बवाल, लोग भी शॉक्ड


 


देवोलिना भट्टाचार्जी ने क्या कहा था
देवोलिना भट्टाचार्जी ने अरमान मलिक की ही नहीं बल्कि बिग बॉस शो की भी निंदा की थी कि ऐसे कंटेस्टेंट्स को क्यों बुलाया है. उन्होंने इसे शर्मनाक बताया था. इतना ही नहीं इस रिश्ते तो देवो ने पवित्र और गंदा कहा था. अब सबकी नजरें देवोलिना भट्टाचार्जी के बयान की है कि वह पायल को क्या कहेंगी.


कोरोना, पिता का इंतकाल, बेसहारा मां और अब ब्रेस्ट कैंसर...इतना कुछ झेला, फिर भी चट्टान की तरह खड़ी हो! तुम बेमिसाल हो हिना खान!


 


पायल मलिक शो में दोबारा जाना चाहती हैं
मालूम हो, पायल मलिक ने शो से आने के बाद बिग बॉस को लेकर काफी बातचीत की. उन्होंने नीरज गोयत से भी मुलाकात की थी. पायल ने कहा कि वह इतना जल्दी घर से इविक्ट होना डिजर्व नहीं करती है. वह दोबारा वाइल्ड कार्ड बनकर शो में जाना चाहती हैं.