कौन है 'बिग बॉस ओटीटी 3' की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ब्रिस्टी समद्दार! जिनकी तस्वीरों पर मचा बवाल, लोग भी शॉक्ड
Advertisement
trendingNow12319802

कौन है 'बिग बॉस ओटीटी 3' की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ब्रिस्टी समद्दार! जिनकी तस्वीरों पर मचा बवाल, लोग भी शॉक्ड

Bigg Boss Ott 3 Bristi Samaddar: बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के नाम की चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि ब्रिस्टी समद्दार बिग बॉस में आ सकती हैं लेकिन अभी ऑफिशियल ऐलान बाकी है. वहीं ब्रिस्टी समद्दार का नाम सुनकर कुछ यूजर्स शॉक्ड हो गए हैं. चलिए बताते हैं आखिर क्यों.

 

बिग बॉस ओटीटी 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड एंट्री किसकी होगी, इसे लेकर नया अपडेट सामने आया है. कई रिपोर्ट्स का दावा है कि सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ब्रिस्टी समद्दार बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आ सकती हैं. तो चलिए बताते हैं आखिर कौन हैं ब्रिस्टी समद्दार जिनके फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3 अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच चुका है. शो की रफ्तार को इसके तीन एलिमिनेशन से समझा जा सकता है. अभी तक नीरज गेयत, पायल मलिक और पौलोमी दास का इविक्शन हो चुका है. अब इस तरह 

कौन हैं ब्रिस्टी समद्दार
ब्रिस्टी समद्दार पेशे से सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. साथ ही एक्टिंग और मॉडलिंग में भी करियर जमा रही हैं. इंस्टाग्राम पर वह काफी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं और यही वजह है कि वह सोशल मीडिया की हैडलाइन में बनी रहती है.

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने भेजा निया शर्मा को समन, TV के इन दो धुरंधर से भी की पूछताछ : रिपोर्ट

 

ब्रिस्टी समद्दार का इंस्टाग्राम अकाउंट
ब्रिस्टी समद्दार की उम्र 19 या 23 साल बताई जाती है. वह इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और उन्हें 895K यूजर्स फॉलो करते हैं. हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में उन्होंने ज्यादा अपडेट अभी तक शेयर नहीं किया है.

क्यों भड़के लोग
ब्रिस्टी समद्दार का नाम सुनते ही सोशल मीडिया पर कुछ लोग भड़क भी उठे हैं. लोगों का कहना है कि बिग बॉस में क्या बोल्डनेस को देखकर अब कंटेस्टेंट को बुलाया जा रहा है. दरअसल ब्रिस्टी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें काफी बवाल डालती हैं जिसे लेकर उनकी आलोचना होती है.

शो के कंटेस्टेंट
बिग बॉस ओटीटी 3 की बात करें तो फिलहाल में शो कृतिका, अरमान मलिक, रणवीर शोरी, चंद्रिका गेरा, दीपिका चौरसिया, विशाल, मुनिषा, लव कटारिया, शिवानी कुमारी, साई केतन से लेकर सना मकबूल और सना सुल्तान बने हुए हैं.

Trending news