Arti Singh Wedding: आरती सिंह (Arti Singh) की शादी की जोरदार तैयारियां चल रही है. प्री वेडिंग बैश के फोटोज और वीडियोज लगातार सामने आ रहे हैं. हल्दी और ब्राइडल शॉवर में एक्ट्रेस का बहुत कमाल का अंदाज दिखा था. इसी के साथ आरती के मेहंदी के वीडियो भी सामने आ गए हैं. दुल्हनियां रानी पर्पल आउटफिट में किसी अप्सरा जैसी दिख रही हैं. साथ ही वो बहुत खुश भी नजर आ रही हैं. आप भी देखें उनके मेहंदी के खास वीडियोज. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरती सिंह की मेहंदी 


आरती सिंह ने अपनी मेहंदी के लिए बहुत खास लुक लिया है. पर्पल कलर के आउटफिट में वो किसी अप्सरा जैसी दिख रही हैं. साथ में उन्होंने मैचिंग नेकलेस और मांग टीका कैरी किया है. दुल्हनिया रानी वीडियो में बहुत खुश दिख रही हैं. मेंहदी लगवाते वक्त उनका डांस करने का अंदाज देख फैंस खुश हो गए हैं. 


मौनी रॉय ने साड़ी में दिखाया कातिलाना अंदाज, दिए एक से बढ़कर एक पोज, देखें Photos



दूल्हे राजा भी आए नजर 


आरती सिंह के साथ-साथ दीपक चौहान भी वीडियो में नजर आ रहे हैं. दूल्हे राजा ने भी आरती के साथ मैचिंग कुर्ता और व्हाइट धोती कैरी की है. दोनों एक साथ बैठे हुए बहुत कमाल के दिख रहे हैं. वहीं, दोनों के चेहरे पर एक दूजे की होने की खुशी भी साफ दिखाई दे रही है. 



फैंस को पसंद आया अंदाज


बता दें कि आरती सिंह के मेहंदी वाले लुक को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. कुछ ही देर के अंदर उनके वीडियोज वायरल हो गए हैं. आज रात को एक्ट्रेस का संगीत भी है. अंकिता-विक्की से लेकर रश्मि देसाई तक, कई सितारे उनके संगीत में पहुंचेंगे. 



क्या भांजी आरती की शादी में आएंगे मामा गोविंदा? कश्मीरा शाह ने दिया दो टूक जवाब


25 अप्रैल को है शादी 


आरती और दीपक की शादी 25 अप्रैल को है. मुंबई के इस्कॉन टैंपल में दोनों शादी करेंगे. परिवार और करीबी दोस्त दोनों की शादी में पहुंचेंगे.